Stebin Ben ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक लिखा नोट

चार्ट-टॉपिंग गायक स्टेबिन बेन ने कल जामनगर में आयोजित प्रतिष्ठित जोड़े, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में एक मधुर स्पर्श जोड़ा। स्टेबिन, जिन्होंने पहले अंबानी परिवार के विवाह-पूर्व उत्सवों में

New Update
Stebin Ben
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चार्ट-टॉपिंग गायक स्टेबिन बेन ने कल जामनगर में आयोजित प्रतिष्ठित जोड़े, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में एक मधुर स्पर्श जोड़ा। स्टेबिन, जिन्होंने पहले अंबानी परिवार के विवाह-पूर्व उत्सवों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, ने जोड़े को उनके आनंदमय मिलने पर हार्दिक बधाई दी।

रफते

एक मार्मिक संदेश में, स्टेबिन ने ऐसे महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बनने के लिए अपनी खुशी और सराहना व्यक्त की। उन्होंने सोशल मीडिया पर समारोह की आंतरिक झलक साझा करते हुए एक हार्दिक नोट लिखा, "हमारे सबसे प्यारे, सबसे विनम्र अनंत भाई और राधिका को बधाई। हर बार मेरे साथ रहने और मेरे प्रदर्शन के लिए हमेशा मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। मैं बेहद आभारी हूं और मैं सभी के प्यार और समर्थन के लिए जितना भी धन्यवाद दूं वह कम है। यादें बनाने के लिए कई और वर्षों का इंतजार कर रहा हूं।"

यहाँ देखे पोस्ट:

स्टेबिन बेन, जो अपनी दिलकश आवाज़ और हालिया चार्टबस्टर्स सहित हिट गानों के लिए जाने जाते हैं, दुनिया भर से आए सितारों से सजे मेहमानों में शामिल थे, जिन्होंने जामनगर में उत्सव की शोभा बढ़ाई। गायक के प्रदर्शन ने उत्सव में एक जादुई स्पर्श जोड़ दिया, जिससे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।

यह कार्यक्रम स्टेबिन बेन और अंबानी परिवार के बीच एक और सफल सहयोग का प्रतीक है, जो इस प्रतिष्ठित जोड़े के साथ गायक के मजबूत बंधन को प्रदर्शित करता है। जामनगर में विवाह-पूर्व समारोह में स्टेबिन की उपस्थिति उद्योग में एक लोकप्रिय कलाकार के रूप में उनके कद को और मजबूत करती है।

Tags : Singer Stebin Ben | Anant Ambani | Radhika Merchant 

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Devoleena ने US में दोस्त Amarnath की हत्या पर PM Modi से मांगी मदद 

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories