Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ साइन की है. फिल्म को द रुसो ब्रदर्स द्वारा बनाया जा रहा है. फिल्म में एक्ट्रेस कार्ल अर्बन के साथ नजर आएंगी.

New Update
Priyanka Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा ने कार्ल अर्बन के साथ द ब्लफ नामक अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. शनिवार की सुबह इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने डेडलाइन.कॉम के एक लेख का स्क्रीनशॉट शेयर किया. 

प्रियंका ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की 

प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन सिर्फ समुद्री डाकुओं पर मार्क ट्वेन का एक उद्धरण जोड़ा. इसमें लिखा था, "कभी-कभी हमें आशा होती थी कि यदि हम जीवित रहे और अच्छे रहे, तो भगवान हमें समुद्री डाकू बनने की अनुमति देंगे. -मार्क ट्वेन." उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लाल दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ पोस्ट भी शेयर किया.

 

 प्रियंका की पोस्ट पर निक का कमेंट 

उनके पति-गायक निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को दोबारा शेयर करते हुए उन्हें टैग किया और फायर इमोजी जोड़े. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “आप बहुत खूबसूरत हैं, मेरी रानी @priyankachopra, मुझे आप पर बहुत गर्व है, आइए इसे हर तरह से जीतें और हमेशा गर्व महसूस करें.” 

द ब्लफ़ फिल्म के बारे में

डेडलाइन के अनुसार, फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित द ब्लफ, एजीबीओ स्टूडियो और अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो की फिल्म है. फ़्रैंक ने द ब्लफ़ के लिए जो बल्लारिनी के साथ सह-पटकथा भी लिखी. 19वीं सदी के कैरेबियन में स्थापित, द ब्लफ़ एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका) की कहानी है, जिसे अपने परिवार की रक्षा तब करनी होती है जब उसके अतीत के रहस्यमय पाप उसे पकड़ लेते हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी. निर्माताओं में प्रियंका के साथ एजीबीओ के एंथनी रूसो, जो रूसो, एंजेला रूसो-ओटस्टोट और माइकल डिस्को शामिल हैं. 

Priyanka Chopra Jonas & Karl Urban Set to Star in Prime Video's 'The Bluff'  | Karl Urban, Movies, Priyanka Chopra | Just Jared: Celebrity Gossip and  Breaking Entertainment News
पिछले साल की वैश्विक फ्रेंचाइजी सिटाडेल के बाद अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो और एजीबीओ के साथ प्रियंका का यह दूसरा सहयोग है. 28 अप्रैल को रिलीज होने के बाद, प्रियंका और रिचर्ड मैडेन स्टारर जासूसी थ्रिलर प्राइम वीडियो की अमेरिका के बाहर दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नई मूल सीरीज और दुनिया भर में चौथी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई. सीरीज़ के सीज़न 2 का निर्माण इस साल शुरू होगा, जिसमें जो रूसो निर्देशक और एजीबीओ कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे. 

प्रियंका के आने वाले प्रोजेक्ट्स 

हाल ही में, प्रियंका देव पटेल, मिंडी कलिंग और अन्य के साथ एक कार्यकारी निर्माता के रूप में ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर में शामिल हुईं. इसके अलावा वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी. वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी. 

 

Tags : Priyanka Chopra | Karl Urban

Read More

आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराजा का फर्स्ट लुक हुआ आउट 

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Madgaon Express Teaser:प्रतीक गांधी, दिव्येंदु,अविनाश नए रोल में दिखें 

Latest Stories