23 जनवरी 2026 को रिलीज़ होगी सनी देओल की 'Border 2'

13 जून 1997 को रिलीज़ हुई मल्टी-स्टारर फिल्म 'बॉर्डर' के इस साल 27 साल पुरे हो गए, इस खास अवसर पर मेकर्स ने 'बॉर्डर 2' की रिलीज़ डेट अनाउंस की. बता दें जनवरी में फिल्म के मेकर्स ने 'बॉर्डर 2' अनाउंस किया था...

New Update
k
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

13 जून 1997 को रिलीज़ हुई मल्टी-स्टारर फिल्म 'बॉर्डर' के इस साल 27 साल पुरे हो गए, इस खास अवसर पर मेकर्स ने 'बॉर्डर 2' की रिलीज़ डेट अनाउंस की. बता दें जनवरी में फिल्म के मेकर्स ने 'बॉर्डर 2' अनाउंस किया था लेकिन उस समय मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं की थी.

 u

'जट्ट एंड जूलियट' के निर्देशक करेंगे 'बॉर्डर 2' का निर्देशन

बॉर्डर के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जे.पी.दत्ता 'बॉर्डर 2' को प्रोड्यूस करेंगे तो वहीँ 'दिल बोले हड़िप्पा', 'जट्ट एंड जूलियट', 'पंजाब 1984' और 'केसरी' जैसे फिल्मों  निर्देशक अनुराग सिंह 'बॉर्डर 2' के निर्देशक होंगे. जे.पी.दत्ता को अनुराग पर पूरा विश्वास है कि अनुराग 'बॉर्डर 2' में वो सेंसीब्लिटी रखेंगे जो 'बॉर्डर' में थी.

 

जे.पी.दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने लिखी है 'बॉर्डर 2' की स्क्रिप्ट

 जानकारी के लिए बता दें 'बॉर्डर 2' की स्क्रिप्ट जे.पी.दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने लिखी है. निधि ने ये स्क्रिप्ट दो साल पहले लिखी थी. जब निधि ने फिल्म की स्क्रिप्ट अपने पिता को दिखाई तब वो इस बात से खुश हुए कि उनका जो आर्म्ड फोर्सेस के प्रति प्रेम है वो उनकी बेटी के अन्दर भी है.

k

1971 के हीं एक दूसरे वॉर की कहानी होगी 'बॉर्डर 2'

 बता दें 'बॉर्डर' 1971 में इंडिया-पाकिस्तान के बीच हुए एक वॉर की कहानी थी. 'बॉर्डर 2' में भी इसी दौरन इंडिया-पाकिस्तान के बीच हुए एक दूसरे वॉर की कहानी होगी. लोगों के इमोशन भले हीं इस बदलती दुनिया के साथ बदल गए हों लेकिन अपने देश के प्रति उनका प्रेम आज भी वैसा हीं है.

फिल्म के निर्माता जे.पी.दत्ता बताते हैं, "बॉर्डर 2 में होगी देशभक्ति की भावना". फिल्म के बारे में बात करते हुए जे.पी.दत्ता कहते हैं, "हमारे सशस्त्र बलों की बहादुरी और वीरता की कहानियाँ हमेशा प्रासंगिक रहेंगी और साथ ही हमारे देश के प्रति हमारा प्यार भी. हम उन सैनिकों का सम्मान करते हैं जिन्होंने हमारे लिए अपनी जान कुर्बान कर दी और उनकी कहानियाँ सुनना महत्वपूर्ण है."

 ty

2026 में पर्दे पर आएगी फिल्म

जानकारी के लिए बता दें मेकर्स ने 13 जून को एक सोशल मीडिया पर वीडियो रिलीज़ शेयर जहाँ सनी देओल की आवाज़ में ये सुनाई दे रहा है कि, "एक सोल्जर ने 27 साल पहले ये वादा किया था कि वो वापस आएगा." इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन लिखा था, "एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादों को पूरा करने के बाद, आ रहा है फिर से. भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म, #बॉर्डर2 🇮🇳"

बता दें फिल्म पर जोरो शोरो से काम शुरू हो गया है, जल्द हीं फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. फिल्म 23 जनवरी 2026 को पर्दे पर रिलीज़ होगी.

Ayushi Sinha 

Read More:

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

Latest Stories