World Autism Day पर सुरेश और पद्मा वाडकर का अजीवासन शिक्षकों को समर्पण

इस विश्व ऑटिज़्म दिवस पर, हम अजीवासन के शिक्षकों के अटूट समर्पण और अथक प्रयासों की सराहना करते हैं. चुनौतियों के बीच, ऑटिज्म और डाउन सिंड्रोम से पीड़ित बच्चों की प्रतिभा को निखारने की उनकी प्रतिबद्धता चमकती है.

New Update
Suresh wadkar and Padma wadkar Ajivasan Teachers Remarkable Dedication on World Autism Day
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस विश्व ऑटिज़्म दिवस पर, हम अजीवासन के शिक्षकों के अटूट समर्पण और अथक प्रयासों की सराहना करते हैं. चुनौतियों के बीच, ऑटिज्म और डाउन सिंड्रोम से पीड़ित बच्चों की प्रतिभा को निखारने की उनकी प्रतिबद्धता चमकती है. उनके अथक प्रयास और दयालु दृष्टिकोण समावेशिता और सशक्तिकरण की भावना का प्रतीक हैं. आज, हम इन असाधारण व्यक्तियों के जीवन में उनके अमूल्य योगदान का जश्न मनाते हैं.

World Autism Day

अजीवासन हॉल (सांताक्रूज़ पश्चिम) में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में पद्म श्री सुरेश वाडकर जी और प्रेम वसंत जी की सम्मानित उपस्थिति होगी, जो औपचारिक दीप प्रज्ज्वलन के साथ कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. शाम का मुख्य आकर्षण हमारे विशेष छात्रों द्वारा संगीत के माध्यम से अपनी प्रतिभा और क्षमताओं का प्रदर्शन करते हुए दिल छू लेने वाला प्रदर्शन होगा. 

World Autism Day

इसके अलावा, उपस्थित लोगों को प्रसिद्ध संगीत चिकित्सक श्रीमती आइवी रॉय जी के साथ एक खुले प्रश्नोत्तर सत्र में शामिल होने का अवसर मिलेगा, जिसमें विशेष जरूरतों वाले व्यक्तियों के लिए संगीत के चिकित्सीय लाभों के बारे में बताया जाएगा. अजीवासन लंबे समय से उपचार और संवर्धन के लिए एक उपकरण के रूप में संगीत का उपयोग करने में सबसे आगे रहा है, और यह कार्यक्रम हमारे समुदाय के भीतर समावेशिता और जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है. 

World Autism Day

उत्सव, सशक्तिकरण और ज्ञानोदय की एक शाम के लिए हमारे साथ जुड़ें क्योंकि हम डाउन सिंड्रोम और ऑटिज्म से पीड़ित व्यक्तियों के समर्थन और उत्थान के लिए एक साथ आए हैं. सुरेश वाडकर के आचार्य जियालाल वसंत संगीत निकेतन (अजीवासन) के बारे में: सुरेश वाडकर का आचार्य जियालाल वसंत संगीत निकेतन एक प्रतिष्ठित संस्थान है जो संगीत शिक्षा और सांस्कृतिक संवर्धन के क्षेत्र में अपने योगदान के लिए जाना जाता है. पद्मश्री सुरेश वाडकर जी और श्रीमती प्रेम वसंत जी के नेतृत्व में, संस्था प्रतिभा को पोषित करने और समाज के सभी कोनों में संगीत का आनंद फैलाने के लिए प्रतिबद्ध है.

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

World Autism Day

Tags : World Autism Day | Suresh Wadkar | Padma wadkar | Ajivasan Teachers 

Read More:

काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

कियारा आडवाणी  Libas की बनी  ब्रांड एंबेसडर 

शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

Latest Stories