काजोल ने पति अजय देवगन को खास अंदाज में किया विश बर्थडे

अजय देवगन ने अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं आज, 2 अप्रैल 2024 को एक्टर अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं अझय देवगन के बर्थडे पर पत्नी काजोल ने उन्हें खास अंदाज में विश किया हैं.

New Update
Ajay Devgn

Ajay Devgn

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं. वहीं आज, 2 अप्रैल 2024 को एक्टर अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं अझय देवगन के बर्थडे पर पत्नी काजोल ने उन्हें खास अंदाज में विश किया हैं.

बर्थडे को लेकर एक्साइटेड हैं अजय देवगन

आपको बता दें काजोल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए पति अजय देवगन को बर्थडे विश किया हैं.उन्होंने पोस्ट में सिंघम स्टार वाइट टी-शर्ट और सनग्लासेस पहने हुए किसी झील या समुद्र के किनारे पोज देते नजर आ रहे हैं.काजोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "चूंकि मैं जानती हूं कि आप अपने जन्मदिन को लेकर इतने एक्साइटेड हैं कि आप बच्चों की तरह उछल रहे हैं, ताली बजा रहे हैं और केक के बारे में सोचते ही गोल-गोल घूम रहे हैं, इसलिए मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देकर दिन की शुरुआत करती हूं @अजयदेवगन पीएस:- अगर किसी के पास ऐसा करते हुए उसका कोई वीडियो है तो कृपया उसे तुरंत मुझे भेजें". वहीं इस पोज पर फैंस एक्टर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "हमारे सिंघम को जन्मदिन की शुभकामनाएं." एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "हाहाहा, बहुत प्यारा जन्मदिन मुबारक हो." 

मैदान के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं अजय देवगन

अगर बात एक्टर के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी पिछली फिल्म शैतान हिट रही थी. फिल्म ने दुनिया भर में  200 करोड़ और भारत में 150 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन और ज्योतिका भी थे. एक्टर अगली बार अमित शर्मा की फिल्म मैदान में नजर आएंगे , जिसके निर्माता बोनी कपूर हैं.फिल्म मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है. इस फिल्म में अजय एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे और उनके साथ प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं. मैदान 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Read More:

यश की फिल्म टॉक्सिक में करीना कपूर के अलावा कियारा आडवाणी भी आएंगी नजर

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर आउट

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का नाम होगा शंकरा?

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

Latest Stories