कियारा आडवाणी  Libas की बनी  ब्रांड एंबेसडर

एथनिक फैशन ब्रांड लिबास ने अपनी नई ब्रांड फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है.

New Update
Kiara Advani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : लिबास ने अपनी नई ब्रांड फिल्म में कियारा आडवाणी को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है. इस रोमांचक सहयोग के साथ, लिबास अपनी नई पारंपरिक ड्रेस को परिभाषित करने के लिए तैयार है, जो खुद को आधुनिक भारतीय महिला के लिए महत्वाकांक्षी फैशन के प्रतीक के रूप में स्थापित करती दिखाई देंगी. 

कियारा आडवाणी का फैशन लिबास ब्रांड से करता है मैच 

कियारा आडवाणी का जीवंत व्यक्तित्व और उनकी ट्रेंडसेटिंग शैली पूरी तरह से लिबास के साथ मेल खाती है, जो समकालीन भारतीय महिला की भावना का जश्न मनाती है - स्वतंत्र, स्वतंत्र और विकसित. ब्रांड फिल्म की शुरुआत कियारा के रेट्रो बीट पर थिरकने से होती है. वह एक ड्रेस से लिबास के स्प्रिंग-समर संग्रह से एक चमकदार शाम की ड्रेस में परिवर्तित हो जाती है, जो एक जीवंत उत्सव में दोस्तों से घिरी होती है. इस जीवंत चित्रण के माध्यम से, ब्रांड फिल्म न केवल जातीय फैशन की सुंदरता को प्रदर्शित करती है, बल्कि महिलाओं को अपनी अनूठी शैलियों को अपनाकर खुद को अभिव्यक्त करने के लिए भी प्रेरित करती है.

 

घोषणा के बारे में बात करते हुए, लिबास के संस्थापक और सीईओ सिद्धांत केशवानी ने कहा, “किआरा आडवाणी के साथ हमारी साझेदारी लिबास के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि हम अपने ब्रांड को परिष्कार और शैली की नई ऊंचाइयों तक ले जाने की यात्रा पर हैं. कियारा के अद्वितीय आकर्षण और फैशन-फॉरवर्ड दृष्टिकोण के साथ, हमें विश्वास है कि वह लिबास ब्रांड को प्रीमियम बनाने के हमारे मिशन में हमारी मदद करेगी, जिससे यह आकांक्षी ड्रेस चाहने वाले समझदार उपभोक्ताओं के लिए पसंदीदा गंतव्य बन जाएगा. हम वास्तव में मानते हैं कि कियारा लिबास के सार का प्रतीक है, जो उसे वैश्विक मंच पर ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है. 

कियारा आडवाणी ने लिबास के जुड़ने पर कही ये बात 

कियारा आडवाणी ने लिबास के साथ जुड़ने पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो जातीय पहनावे की शाश्वत सुंदरता को महत्व देता है, मैं लिबास के साथ उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ने के लिए रोमांचित हूं. साथ में, हमारा लक्ष्य पारंपरिक फैशन को फिर से परिभाषित करना और महिलाओं को इसके लिए प्रेरित करना है." खुद को आत्मविश्वास से व्यक्त करें.”

लिबास का स्प्रिंग-समर कलेक्शन नई रुझानों का प्रतीक है, जिसमें जटिल थ्रेडवर्क और जीवंत पेस्टल रंगों के साथ सूती और लिनन जैसे कालातीत कपड़ों का मिश्रण है. सुरुचिपूर्ण सिल्हूट, सिग्नेचर गोटा वर्क और नाजुक अलंकरणों की विशेषता वाला यह संग्रह क्लासिक लालित्य की आधुनिक व्याख्या प्रस्तुत करता है. बनावट और समसामयिक प्रिंटों के समृद्ध मिश्रण के साथ, लिबास अपनी कालातीत अपील और विस्तार पर ध्यान से मोहित करना जारी रखता है. 

Tags : Kiara Advani  

Read More:

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का नाम होगा शंकरा?

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

Latest Stories