क्या पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty-KL Rahul? जानिए पूरा सच

ताजा खबर : एक डांस रियलिटी शो में सुनील शेट्टी के कमेंट से यह चर्चा फैल गई कि उनकी बेटी अथिया शेट्टी और उनके पति केएल राहुल जल्द ही बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

New Update
Athiya Shetty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी द्वारा एक डांस रियलिटी शो में की गई कमेंट के बाद, उनकी बेटी अथिया शेट्टी के प्रेगनेंसी होने की खबर आने लगीं. हालांकि, अब एक सूत्र ने इस खबर पर कमेंट किया है कि ये अफवाहें निराधार हैं. यह स्थिति तब पैदा हुई जब, डांस दीवाने शो के एक एपिसोड के दौरान, जहां वह माधुरी दीक्षित नेने के साथ जज के रूप में शामिल हैं, सुनील शेट्टी ने दादा बनने का जिक्र किया है. 

Athiya Shetty reveals what made her fall in love with KL Rahul, says she  gets nervous when she watches him play | Bollywood News - The Indian Express

अथिया शेट्टी की प्रेगनेंसी की खबर है फेक 

हिंदुस्तान टाइम्स को एक सूत्र ने बताया, "इस चर्चा में कोई सच्चाई नहीं है. सुनील की नाना वाली टिप्पणी मज़ाक में और बहुत ही अनौपचारिक तरीके से कही गई थी. उनकी टिप्पणी को सभी ने गलत तरीके से समझा है. वे दोनों खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं और जीवन के इस पल का आनंद ले रहे हैं. वे जीवन के किसी मोड़ पर अपने परिवार का विस्तार करना चाहते हैं, लेकिन वे जीवन के इस समय का आनंद ले रहे हैं. फिलहाल, प्रेगनेंसी की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है. वे खबर की घोषणा करेंगे और अपनी खुशी सभी के साथ शेयर करेंगे, जब ऐसा होगा. परिवार सामने आएगा और साझा करेगा - क्योंकि शेट्टी परिवार का स्वभाव ऐसा ही है. अभी के लिए, वे चाहते हैं कि मजाक को मजाक के रूप में लिया जाए, न कि गंभीरता से लिया जाए."  

KL Rahul Wedding: Sunil Shetty confirms KL Rahul and Athiya Shetty wedding  Check details

अथिया शेट्टी की प्रेगनेंसी की अफवाह उड़ने की वजह 

बता दें कि, होस्ट भारती सिंह ने हेरी फेरी के एक्टर से पूछा था कि वह किस तरह के नाना बनना चाहते हैं, जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था, "हां, अगले सीजन में जब मैं (शो में) आऊंगा, तो मैं स्टेज पर नाना की तरह चलूंगा." इससे केएल राहुल और अथिया शेट्टी के अपने पहले बच्चे की उम्मीद करने की अफ़वाहें उड़ी थीं.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बारे में 

2023 में, लगभग पांच साल तक रिश्ते में रहने के बाद, अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए. उनकी शादी खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस में हुई. इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करके, कपल ने पिछले साल अपनी शादी को सार्वजनिक किया. शेयर किए गए पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "आपकी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखता हूं... आज, हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की, जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है. कृतज्ञता और प्रेम से भरे दिल से, हम साथ रहने की इस यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं." 

Read More:

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का नाम होगा शंकरा?

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

Latest Stories