फ़िल्म Crew मैं Tabu की भूमिका बटोर रही सुर्खियां

लगातार खुद को नया रूप देने वाली तब्बू को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और सदाबहार आकर्षण के लिए पूरे उद्योग में सम्मान दिया जाता है. एक बार फिर से एक भूमिका को खास बनाते हुए,

New Update
crew tabu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लगातार खुद को नया रूप देने वाली तब्बू को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और सदाबहार आकर्षण के लिए पूरे उद्योग में सम्मान दिया जाता है. एक बार फिर से एक भूमिका को खास बनाते हुए, उनकी फ़िल्म क्रू में गीता के उनके किरदार को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. इसमें एक मजेदार भूमिका निभाते हुए, तब्बू ने सहजता से सुर्खियाँ बटोरीं, और नेटिज़न्स और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा अर्जित की. कैमरे पर किरदार को कैसे पेश किया जाता है, इस पर मजेदार वन-लाइनर्स से पता चलता है कि उनके पास कितने वर्षों का अनुभव और कला है.

iou

एक उपयोगकर्ता ने ऑनलाइन व्यक्त किया,

"हर फिल्म में तब्बू ही चमकती हैं" जबकि एक अन्य प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर कहा, "तब्बू बेहतरीन हैं". एक अन्य ने टिप्पणी की, "तब्बू पूरी फिल्म में चमकती रहीं". प्यार बस बरसता ही जा रहा है!

tyrh

क्रू में जो चीज उन्हें अलग बनाती है, वह सिर्फ अनुभव नहीं है, बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में उनका निर्विवाद कौशल है. उनका योगदान न केवल फिल्म को ऊपर उठाता है, बल्कि इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि भी करता है. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस डकैती वाली कॉमेडी में करीना कपूर खान और कृति सनोन भी हैं. साथ में, वे एक गतिशील तिकड़ी बनाते हैं, जो फिल्म की कहानी में हास्य और साज़िश की परतें जोड़ते हैं.

Tags : Crew | Crew tabu | tabu 

Read More:

बोनी कपूर ने की जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते की पुष्टि?

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

अरहान की पार्टी में शूरा संग पहुंचे अरबाज तो वहीं मलाइका दिखीं अकेली

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखा आभार नोट

Latest Stories