अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखा आभार नोट

अंकिता लोखंडे इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की सफलता का आनंद उठा रही हैं. इस बीच अब अंकिता लोखंडे ने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है.

New Update
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की सफलता का आनंद उठा रही हैं. एक्ट्रेस ने इससे पहले बिग बॉस 17 के चलते काफी सुर्खियां बटोरीं. इस बीच अब अंकिता लोखंडे ने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है. बता दें एक्ट्रेस अरबाज खान द्वारा निर्मित कोर्ट रूम ड्रामा पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर मौजूद थीं.

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखीं ये बात

आपको बता दें अंकिता लोखंडे ने सलमान खान, अरबाज खान और विक्की जैन के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा. इस पोस्ट में सभी कैंरे में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हमने बहुत बढ़िया समय बिताया. सलमान खान सर हमेशा से हमारे बहुत बड़े समर्थक रहे हैं और हमेशा हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है. उनका अटूट समर्थन हमारे लिए बहुत मायने रखता है. पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग में शामिल होना बहुत खास लगता है. यह एक अद्भुत कोर्ट रूम ड्रामा है जिसे अरबाज खान सर ने प्रोड्यूस किया है. रविनातन मैम ने बेहतरीन काम किया है और पूरी टीम को उनके शानदार प्रयासों के लिए बधाई".

अंकिता लोखंडे का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे हाल ही में रणदीप हुड्डा के साथ ऐतिहासिक फिल्म, स्वतंत्र वीर सावरकर में नज़र आईं. एक्ट्रेस पॉपुलर टीवी सीरीयल पवित्र रिश्ता में अपनी मुख्य भूमिका से प्रसिद्ध हुईं. इसके साथ-साथ एक्ट्रेस ने मणिकर्णिका और बागी 3 जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है.

 

Latest Stories