अरहान की पार्टी में शूरा संग पहुंचे अरबाज तो वहीं मलाइका दिखीं अकेली

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने अपने पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' की लॉन्चिंग से पहले अरहान खान ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. यही नहीं अरहान की ग्रैंड पार्टी में मलाइका अरोड़ा की सौतन शूरा  ने अरबाज खान के साथ शिरकत की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
aarhaan

Arbaaz khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान इस समय अपने पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' को शुरु करने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं इस पॉडकास्ट की लॉन्चिंग से पहले अरहान खान ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में उनके पूरे परिवार ने भाग लिया. यही नहीं अरहान की ग्रैंड पार्टी में मलाइका अरोड़ा की सौतन शूरा  ने अरबाज खान के साथ शिरकत की.

एक दूजे का हाथ थामे दिखे अरबाज खान और शूरा

वहीं अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान का हाथ थामे हुए डिनर डेट के लिए पहुंचे थे.

बेटे अरहान की पार्टी में अरबाज खान और अपनी दूसरी पत्नी शूरा के साथ पहुंचे थे. बेटे की ग्रैंड पार्टी में दोनों हाथों में हाथ डाले पोज देते हुए नजर आए.अरबाज ने इस दौरान ब्लू डेनिम शर्ट और जींस पहनी थी वहीं उनकी पत्नी शूरा खान ने ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था. 

मलाइका अरोड़ा ने दिए अकेले पोज

मलाइका इस दौरान काफी गॉर्जियस लग रही थीं. उन्होंने व्हाइट कलर के टॉप के साथ मैचिंग जैकेट और शॉर्ट्सपहने हुए थे. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और ग्लॉसी मेकअप किया हुआ था.

अरहान की ग्रैंड पार्टी में मलाइका भी पहुंची थी. इस पार्टी में मलाइका अकेले कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आई. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप और मैचिंग जैकेट और शॉर्ट्स पहना हुआ था. 

अरबाज खान से तलाक लेने पर मलाइका ने कही थी ये बात

19 साल शादी के बाद मलाइका संग रिश्ता टूटने पर बोले अरबाज, आमिर के तलाक पर  कहा ये - arbaaz khan opens up on trolling after divorce from malaika arora  tmov - AajTak

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा मलाइका अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अरबाज खान से अपने तलाक को याद किया और अपनी शादी खत्म करने के फैसले पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "जब मैंने तलाक लेने का फैसला किया, तो मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री में बहुत ज़्यादा महिलाएं तलाक लेकर आगे बढ़ रही हैं. मुझे लगा कि मेरे लिए, मेरे पर्सनल डेवलपमेंट के लिए, मेरी पसंद के लिए, अगर मुझे अपने बच्चे को खुश रखना है और उन्हें उनकी जगह पर पनपने देना है, तो मुझे अंदर से ठीक महसूस करना होगा. इसलिए, मैंने यही किया". फिलहाल मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Arhaan khan party

Read More:

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखा आभार नोट

बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन को मिला कम स्क्रीन टाइम?

तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का 48 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुआ निधन

The Crew Review: करीना, कृति और तब्बू की क्रू ने भरी सफलता की उड़ान

Latest Stories