दो सफल री-रिलीज़ वाली साउथ की एकमात्र एक्ट्रेस बनी Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia ने एक बार फिर दर्शकों के दिल पर अमिट छाप छोड़ी है और इस बार उन्होंने यह कमाल अपनी सबसे लोकप्रिय तेलुगु फिल्म 'Happy Days' और तमिल फिल्म 'Paiyaa' की दोबारा रिलीज के साथ किया है.

New Update
uikyfk
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Tamannaah Bhatia ने एक बार फिर दर्शकों के दिल पर अमिट छाप छोड़ी है और इस बार उन्होंने यह कमाल अपनी सबसे लोकप्रिय तेलुगु फिल्म 'Happy Days' और तमिल फिल्म 'Paiyaa' की दोबारा रिलीज के साथ किया है. जो मूल रूप से क्रमशः 2007 और 2010 में नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी. जहां 'Paiyaa' 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं 'Happy Days' 19 अप्रैल को दोबारा रिलीज होगी.

jy

ujyh

पैन इंडिया स्टार एकमात्र दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं जिनकी दो बार दोबारा रिलीज़ हुई, जिन्हें दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली. प्रशंसकों ने सोशल मीडिया हैंडल पर यह व्यक्त किया कि कैसे फिल्में समय की कसौटी पर खरी उतरी हैं और स्क्रीन पर उसी तरह का जादू बुनती रहती हैं. इन पुनः रिलीज़ों की सफलता अभिनेत्री की उद्योग में सबसे प्रिय सितारों में से एक की स्थिति की पुष्टि करती है.

पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया

oi

अभिनेत्री की सिनेमाई यात्रा उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण का प्रमाण है. उनकी फिल्में उनके स्थायी आकर्षण और कालातीत अपील के प्रमाण के रूप में काम करती हैं. काम के मोर्चे पर, तमन्ना अपनी तेलुगु फिल्म 'Odela 2' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. वह बॉलीवुड फिल्म 'Vedaa' और तमिल फिल्म 'Aranmanai 4' में भी नजर आएंगी.

jghjk

Tags : tamannaah bhatia news 

Read More:

किरण राव और आमिर खान कुछ इस तरह निपटे थे तलाक से

मुन्ना भाई में सर्किट का असली नाम था खुजली,अरशद वारसी ने किया खुलासा

क्या फिल्म जिगरा के लिए आलिया ले रही हैं बास्केटबॉल क्लास

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

Latest Stories