Tanishaa Mukerji गुलाबी गाउन में एक दिवा की तरह लग रही है

जहां तक फैशन और जोश को सहजता से ओढ़ने की बात है तो अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी हमेशा से ही बेहद स्वाभाविक रही हैं.उनकी सबसे बड़ी ताकत इस तथ्य में छुपी है कि वह किसी भी चीज़ का आँख बंद करके...

New Update
Tanisha Mukherjee looks like a diva in pink gown
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जहां तक फैशन और जोश को सहजता से ओढ़ने की बात है तो अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी हमेशा से ही बेहद स्वाभाविक रही हैं.उनकी सबसे बड़ी ताकत इस तथ्य में छुपी है कि वह किसी भी चीज़ का आँख बंद करके नकल करने के बजाय स्वयं रुझान स्थापित करने में विश्वास करती हैं, यह उनके आत्मविश्वास को परिभाषित करता है. तनीषा हमेशा अपने आहार और कसरत के बारे में बहुत अनुशासित रही हैं और इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, कि वह किसी भी स्टाइल स्टेटमेंट को आसानी और सटीकता के साथ ओढ़ कर पेश करने कर पाती है. आत्मविश्वास इसे कहते है. वो हर रंग के पोशाक के साथ एक्सपेरीमेंट करने में माहिर हैं.  काले गहरे और कामुक रंगों से लेकर पीले, नारंगी और अन्य हल्के जीवंत रंगों तक, वह सभी में एक 'बॉस बेब' लगती है. वेल, इस बार यह तनीषा का 'गुलाबी' स्वैग है. इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम तस्वीरों में, तनीषा मुखर्जी एक सुंदर हाई-चिक गुलाबी ऑफ-शोल्डर स्लिट पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह एक ही समय में अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.  

Tanisha Mukherjee

हाल ही में मुंबई में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में वह इस खूबसूरत पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और अंदाजा लगाइए कि किस चीज ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा खींचा?  तथ्य यह है कि उसने वास्तव में और सफलतापूर्वक एक चोकर को गुलाबी पोशाक के साथ जोड़ा जिसमें हरे रंग के तत्व थे और इसे एक पेशेवर की तरह पहना.स्टिलिटोज़ की उनकी खूबसूरत जोड़ी का विशेष उल्लेख वास्तव में अनिवार्य है जो उनके उस नाइट लुक ('रात के लुक') को हर तरह से निखारता है. तो, लड़कियों, क्या आप सभी कोई सीरियस फैशन इंस्पिरेशन के लिए तैयार हैं? हिर यू गो. सुंदरता का एक  उत्कृष्ट उदाहरण क्या होता है? जब एक प्राकृतिक सुंदरता को गंभीरता से लिया जाता है? वेल! नेटीज़न्स ने वास्तव में उसके लुक को संपूर्ण 10/10 का दर्जा दिया हैं. फिल्मों की बात करें तो इस खूबसूरत दिवा की आगामी फिल्म 'मुरारबाजी' में  वो मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी और उनके फैंस वास्तव में उन्हे प्रतिभाशाली तनीषा मुखर्जी हर भाषा की खूबसूरत फ़िल्म करने के लिए प्रस्तुत है. बशर्ते फ़िल्म का कोंटेंट जबर्दस्त हो, उनकी भूमिका चुनौतीपूर्ण हो और फ़िल्म के निर्माता निर्देशक प्रतिभाशाली हो. हम सभी उन्हें हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में उनके काम से जानते हैं. लेकिन इस बार वह मराठी सिनेमा की दुनिया में कदम रख रही हैं.

तनीषा मुखर्जी को हमेशा रचनात्मक लोगों और दिल से जुड़ी परियोजनाओं के साथ काम करने में आनंद आया. उन्होंने जुनून से प्रेरित फिल्म निर्माताओं, तथा पैसे कमाने के लिए फ़िल्म निर्माताओं के बीच के अंतर को महसूस किया है. उनके अनुसार, सभी मराठी फिल्में गुणवत्ता और कहानी के प्रति सच्ची होती हैं. वे अपना शोध भी करते हैं. यह उन हिंदी फिल्मों से अलग है जो मनोरंजन पर ज्यादा फोकस करती हैं. भारतीय सिनेमा के विभिन्न क्षेत्रों में काम करना मुखर्जी के लिए एक शानदार अनुभव रहा है. उन्होने मराठी सिनेमा और साउथ के सिनेमा की क्वालिटी में काफी कुछ समानताएं नोट की है. लेकिन उनके अनुसार, हिंदी सिनेमा में वे कम विश्लेषणात्मक हैं, क्योंकि यह मनोरंजन और फन के बारे में अधिक है और तथ्यों के बारे में कम है. हालाँकि, अब चीजें बदल रही हैं, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आप किस तरह का सिनेमा कर रहे हैं.

क्षेत्रीय फिल्मों में अपने अनुभवों को दर्शाते हुए, तनीषा मुखर्जी, जो अब अपनी पहली मराठी फिल्म वीर मुरारबाजी में दिखाई देंगी, साझा करती हैं, "मराठी और तेलुगु में बहुत सारी समानताएं हैं. उनके निजी जीवन और विवाह योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर, मुखर्जी ने एक कूटनीतिक लेकिन आशावादी रुख बनाए रखते हुए कहा कि भले ही लोगों को उत्सुक होने का अधिकार है, लेकिन उन्हें भी तो अपनी गोपनीयता बरकरार रखने का पूरा अधिकार है." वह प्रशंसकों की जिज्ञासा को समझती है - यह लोगों की नज़र का स्वाभाविक हिस्सा है परन्तु, वह अपनी निजता की भी पूरी तरह से रक्षा करती है. शादी के बारे में उनका मानना है कि शादी एक अद्भुत चीज़ है, उन लोगों के लिए जो इसे समझते हैं और सही साथी की तलाश में हैं. तनिशा दोहराती हैं, कि शादी एक खूबसूरत बंधन है. वह कहती हैं, "हर कोई चाहता है कि उसके पास, कोई ऐसा खास व्यक्ति हो, जिसके साथ वो पूरा जीवन गुज़र सके लेकिन उस खास व्यक्ति को सामने तो आने दें." भविष्य अलिखित है, लेकिन तनीषा का आशावाद उज्ज्वल है.

Tags : Tanishaa Mukerji 

Read More:

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करेगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन

बोनी कपूर ने की जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते की पुष्टि?

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

Latest Stories