इसलिए राजकुमार राव के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहती है जान्हवी कपूर

साल की सबसे प्रतीक्षित और प्रतिष्ठित अवॉर्ड नाइट्स में से एक, फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स के 69वें एडिशन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हाल ही में गुजरात की गिफ्ट सिटी (गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंशियल टेक सिटी) में हुए इस समारोह

New Update
Janhvi Kapoor Rajkumar Rao

साल की सबसे प्रतीक्षित और प्रतिष्ठित अवॉर्ड नाइट्स में से एक, फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स के 69वें एडिशन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हाल ही में गुजरात की गिफ्ट सिटी (गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंशियल टेक सिटी) में हुए इस समारोह में टॉप सेलिब्रिटीज़ रेड कार्पेट पर नजर आए. इस अवाॅर्ड्स की शाम में जहां सिनेमा की कलात्मक और तकनीकी उत्कृष्टता को सम्मानित किया गया और बहुत-से सितारों, फिल्म मेकर्स और टेक्नीशियन्स की उपलब्धियों पर उन्हें अवाॅर्ड्स से नवाजा गया, वहीं इस झिलमिलाती शाम में हिंदी सिने जगत के जाने-माने चेहरों ने अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से मंच पर समां बांध दिया. अब सबकी नजरें ज़ी टीवी पर टिकी हुई हैं क्योंकि इस नेटवर्क पर पहली बार फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स का प्रसारण किया जाएगा.

69वां फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स 2024 18 फरवरी को रात 9 बजे से ज़ी टीवी, ज़ी अनमोल, ज़ेस्ट और ज़िंग पर प्रसारित किया जाएगा.

gjjk

इस दौरान एक मजेदार चर्चा में होस्ट मनीष पॉल ने जान्हवी कपूर से पूछा कि वो कौन-सा एक्टर है, जिनके साथ उन्हें दोबारा काम करने में झिझक होगी. इस सवाल के जवाब में जान्हवी ने मजाक में राजकुमार राव का नाम ले लिया. हालांकि शुरुआती हंसी-मजाक के बाद जान्हवी ने राजकुमार के शानदार टैलेंट की तारीफ की और बताया कि एक एक्टर के रूप में उन पर राजकुमार के हुनर का कितना गहरा असर हुआ है और यही वजह है कि उनके सामने उन्हें एक एक्टर के रूप में कमतर महसूस होता है.

m,

जान्हवी कपूर ने कहा, "मुझे राजकुमार राव के साथ दोबारा काम करने में झिझक होती है क्योंकि हर बार जब भी मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करती हूं तो मुझे एक एक्टर के रूप में कमतर महसूस होता है. मैं उनके टैलेंट से घबरा जाती हूं और सोचती हूं कि उनसे सीखने के लिए कितना कुछ है. मुझे उनके साथ काम करना चैलेंजिंग लगता है क्योंकि इससे मुझे यह एहसास होता है कि अभी मुझे कितना कुछ हासिल करना और सीखना बाकी है."

lkk

अपनी इस मस्खरी के अलावा जान्हवी कपूर ने महान गायिका स्वर्गीय लता मंगेशकर के मशहूर गानों पर डांस करके उन्हें एक ट्रिब्यूट दिया, जिसे देखकर दर्शक भी मोहित हो गए. 'चढ़ती जवानी मेरी', 'कांटा लगा', 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' और 'परदेसिया' जैसे गानों पर उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने इस शाम के जोशीले माहौल को यादगार बना दिया.

jh

जहां ज़ी टीवी पर प्रसारित होने जा रहे 69वें फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स 2024 को लेकर माहौल गरमाने लगा है, वहीं दर्शकों को भी कई यादगार परफॉर्मेंस और खुशनुमा बातों से भरी एक सुहानी शाम देखने को मिलेगी. ज्यादा जानने के लिए देखिए 69वां फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स 2024 , रविवार 18 फरवरी को रात 9 बजे, ज़ी टीवी, ज़ी अनमोल, ज़ेस्ट और ज़िंग पर.

j

Tags : Rajkumar Rao | Janhvi Kapoor

Read More-

राम मंदिर के उद्घाटन के बाद Shilpa Shetty ने PM Modi को लिखा पत्र

एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 हुई पोस्टपोन, इस दिन होगी रिलीज

भूल भुलैया 3 के निर्देशक Anees Bazmee के पैर में हुआ फ्रैक्चर

रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में विलेन बनेंगे Arjun Kapoor

Latest Stories