चंडीगढ़ फिल्म और संगीत महोत्सव 2024 कई नामी सितारों के साथ संपन्न हुआ

चंडीगढ़ के सेक्टर-35ए स्थित मुन्सिपल भवन और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में चौथे चंडीगढ़ संगीत और फिल्म महोत्सव धूमधाम से शुरू हुआ. फिल्म प्रेमियों, छात्रों और नवोदित फिल्म निर्माताओं ने इसका भरपूर स्वागत किया.

New Update
h
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चंडीगढ़ के सेक्टर-35ए स्थित मुन्सिपल भवन और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में चौथे चंडीगढ़ संगीत और फिल्म महोत्सव धूमधाम से शुरू हुआ. फिल्म प्रेमियों, छात्रों और नवोदित फिल्म निर्माताओं ने इसका भरपूर स्वागत किया. इस महोत्सव में मधुर भंडारकर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, किरण जुनेजा, गोविंद नामदेव, प्रदीप सिंह रावत, निर्मल ऋषि, विजय पाटकर, चंदन प्रभाकर, पंकज बेरी, जयप्रकाश शॉ, आकाश अलघ, बलविंदर बिक्की, शरहान सिंह, रूपिंदर कौर रूपी, मलकीत रौनल, राज धालीवाल, तीरथ सिंह गिल और राजेश शर्मा सहित उद्योग के पेशेवरों और प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं की भागीदारी देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.

उ७ह

u

iu

ui

महोत्सव के उद्घाटन के दिन फीचर फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों का विविधतापूर्ण मिश्रण दिखाया गया. इस दौरान लोगों को अग्रणी फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं, निर्देशकों के साथ एक संवादात्मक अनुभव प्रदान किया गया. जिसमें सिनेमा उद्योग में प्रचलित वर्तमान रुझानों और तकनीकों के बारे में बहुमूल्य जानकारी दी गई. फिल्म महोत्सव के निदेशक श्री राजेश शर्मा ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि "हम महोत्सव के उद्घाटन के दिन जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि इस दौरान  महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं से लेकर अनुभवी पेशेवरों तक सिनेमा की कला का जश्न मनाने वाले विविध लोगों से इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया देखना बहुत अच्छा और प्रेरणादायक अनुभव रहा.

uy

i

7

ty

इस फेस्टिवल में दो आने वाली फिल्मों का प्रमोशन हुआ. जिसमें एक है लव करू या शादी और दूसरा है धाक. फिल्म लव करू या शादी की स्टार कास्ट, जैसे गोविंद नामदेव, विजय पाटकर, आकाश अलघ और जय प्रकाश शॉ, फिल्म धाक की स्टार कास्ट जैसे प्रदीप रावत को भी फिल्म उद्योग में उनके योगदान के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया. चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में दूसरे दिन सभी सेलिब्रिटी ने विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ गर्मजोशी से मुलाकात की. जहां लव करू या शादी और धाक टीम ने आगामी फिल्म का प्रचार भी किया, वहीं लव करू या शादी का पोस्टर भी स्टार कास्ट और छात्रों की मौजूदगी में सैटज पर लॉन्च किया गया. चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में उपस्थित सभी सेलिब्रिटी ने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ भी अच्छी बातचीत की.

gh

g

g

g

इस प्रमोशन और पब्लिसिटी का प्रबंधन फॉर्च्यून लाइफलाइन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के शब्बीर शेख द्वारा किया जाता है.

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories