मिड-एयर में फिल्म crew के मेकर्स मचाने वाले हैं धमाल, पढ़ें पूरी खबर

'क्रू' (crew) अपकमिंग कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का सबसे बड़ा और सबसे अच्छा टीज़र लॉन्च किया है, जिसे दर्शकों से खूब तारीफ और प्यार मिला है.

New Update
The makers of the film crew are going to create a stir in mid air read the full news

'क्रू' (crew) अपकमिंग कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का सबसे बड़ा और सबसे अच्छा टीज़र लॉन्च किया है, जिसे दर्शकों से खूब तारीफ और प्यार मिला है. कल कल ही की बात है जब म्यूजिक सेंसेशन दिलजीत दोसांझ ने 'क्रू' के सेट से एक स्निक पीक शेयर किया था, जो सिर्फ एक घंटे में 2 मिलियन व्यूज से भी ज्यादा हासिल किया है. खैर ये तो सिर्फ शुरुआत है, क्योंकि मेकर्स अब एक जबरदस्त मौका पकड़ने जा रहे हैं, जिसमें वह फिल्म को मिड-एयर में प्रमोट करने जा रहे हैं.

ewrf

kgjrk

प्रोडक्शन के करीब एक सोर्स ने खुलासा किया है कि, 

"क्रू' के मेकर्स नए माइलस्टोन को हासिल करने के लिए पूरे मूड में हैं, क्योंकि उन्होंने एक एयर लाइन के साथ खास कोलैबोरेशन किया है. एकता आर कपूर और रिया कपूर के साथ कास्ट में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन, आने वाले हफ्ते में फ्लाइट के अंदर मिड-एयर में खास अपकमिंग एसेट लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं, ताकि फिल्म के एंटरटेनमेंट और एक्ससिटेमेंट को एक पायदान ऊपर लेकर जाया जा सके."  

film crew

बिल्कुल, जब बोर्ड पर तीन मेगा स्टार्स होते हैं तो ये तो ब्लॉकबस्टर ही कहलाता है. दर्शक बेहद उत्साहित हैं और इससे जुडी और ज्यादा जानकारी हासिल करना चाहते हैं और  फिल्म के अगले एसेट का इंतजार कर रहे हैं. हालांकी, ये अनुभव दर्शकों को असली फिल्म के जोश में ले जाएगा.

film crew

29 मार्च, 2024 को थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार, 'क्रू' एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है. फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा बनाई गई है.

Tags : crew | film crew | Crew Teaser Out | Tabu | Kareena Kapoor | Kriti Sanon | Diljit Dosanjh 

Read More

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories