Bade Miyan Chote Miyan की स्टार कास्ट गाने की शूटिंग करने निकली जॉर्डन

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' की स्टार कास्ट निकली जॉर्डन इस साल के सबसे बड़े गानों में से एक की शूटिंग करने के लिए. आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था

New Update
'Bade Miyan Chote Miyan

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' की स्टार कास्ट निकली जॉर्डन इस साल के सबसे बड़े गानों में से एक की शूटिंग करने के लिए. आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था और जिसमे फिल्म के टीज़र की रिलीज़ डेट को रिवील किया गया था. फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' एक बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म है जिसमे अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया फर्नीचरवाला, सोनाक्षी सिन्हा, और रॉनित रॉय इस फिल्म में मुख्य किरादरों में दिखाई देंगे. फिल्म में जहान्वी कपूर के होने की भी चर्चा है.

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म

बता दें फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख भी जॉर्डन में इस गाने की शूटिंग के दौरान मौजूद होंगे. साल इस सबसे बड़े गाने की शूटिंग के लिए टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, और अलाया फर्नीचरवाला जॉर्डन के लिए रवाना हो चुके हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म अप्रैल 2024 में रिलीज़ होगी. ये फिल्म अमिताभ बच्चन, गोविंदा, और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ'  से बिलकुल अलग होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन 'टाइगर ज़िंदा है' निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने किया है. काफी समय बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे और उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' की स्टार कास्ट निकली जॉर्डन इस साल के सबसे बड़े गानों में से एक की शूटिंग करने के लिए. आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया था और जिसमे फिल्म के टीज़र की रिलीज़ डेट को रिवील किया गया था. फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' एक बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म है जिसमे अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया फर्नीचरवाला, सोनाक्षी सिन्हा, और रॉनित रॉय इस फिल्म में मुख्य किरादरों में दिखाई देंगे. फिल्म में जहान्वी कपूर के होने की भी चर्चा है.

Bade Miyan Chote Miyan

आयुषी सिन्हा 

Tags : film-bade-miyan-chote-miyan | Bade Miyan Chote Miyan song | Bade Miyan Chote Miyan Film new song

READ MORE: 

Mayapuri Magazine की रिपोर्टर ने Bigg Boss में Vicky Jain से पूछा सवाल

Sushmita Sen की आर्या सीजन 3 के 'अंतिम वार' का ट्रेलर आउट

शो 'Mehndi Wala Ghar' एक्टर Karan Mehra ने बताया शो के बारे में

Reema Worah ने अपने आनेवाले सीरियल Mehndi Wala Ghar के बारे में बताया

Latest Stories