Reema Worah ने अपने आनेवाले सीरियल Mehndi Wala Ghar के बारे में बताया

रीमा वोहरा ने अपने करियर की शुरुआत 'शाका लाका बूम बूम' से की थी. इसके बाद उन्होंने कलर्स टीवी के शो 'ना आना इस देस लाडो में' वैदेही का किरदार निभाया था. उसके बाद वह लाइफ ओके के टीवी शो 'दो दिल एक जान' में दिखाई दीं.

New Update
Reema Worah shared about her upcoming serial 'Mehndi Wala Ghar'

रीमा वोहरा ने अपने करियर की शुरुआत 'शाका लाका बूम बूम' से की थी. इसके बाद उन्होंने कलर्स टीवी के शो 'ना आना इस देस लाडो में' वैदेही का किरदार निभाया था. उसके बाद वह लाइफ ओके के टीवी शो 'दो दिल एक जान' में दिखाई दीं. उन्होंने 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' और 'यम किसी से कम नहीं' जैसी सीरियल में भी दिखाई दी. टीवी सीरियल के अलावा उन्होंने कई कन्नड़ फिल्मों में भी अभिनय किया है. रीमा सोनी टीवी के आने वाले शो 'मेहंदी वाला घर' में नज़र आने वाली हैं.

Reema Worah shared about her upcoming serial 'Mehndi Wala Ghar'

आप इस शो से वापसी कर रही हैं, तो इस शो के करने के पीछे का क्या कारण है?

सबसे पहले तो मै सोनी की टीम का शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ, ये मेरा सोनी के साथ बैक टू बैक शो है. इस शो में मेरा किरदार बहुत प्यारा है. मै अपने किरदार और लुक से बहुत खुश हूँ और मुझे लगता है कि अगर आप खुश होते हैं तो वो आपके किरदार में भी झलकता है. मै अपने आप को बहुत खुशनसीब मानती हूँ कि मुझे सोनी के साथ काम करने का मौका मिला है.

ऑडियंस ने आपको नेगेटिव किरदारों में देखा है, तो इस शो में आपका किरदार किस तरह का होने वाला है?

मेरे किरदार का नाम अजंता है, वो नेगेटिव नहीं है लेकिन उसके आस पास जो कुछ भी होता है वो उसको लेकर अलग तरीके से रियेक्ट करती है. अजंता आउटस्पोकन है और जो लोग आउटस्पोकन होते हैं लोग उनको अलग तरीके से देखते हैं और यही इस शो में भी होने वाला है क्योंकि अजंता के जो दिल में है वो उसे बोल देती है.

Reema Worah shared about her upcoming serial 'Mehndi Wala Ghar'

ये शो जॉइंट फैमिली और संस्करों पर बेस्ड है, तो इसके बारे में क्या कहना चाहेंगी?

मुझे लग रहा है जिस तरह आज के समय में जॉइंट फैमिली कम हो रही है क्योंकि लोग जॉब की वजह से दुसरे शहर चले जाते हैं या विदेश चले जाते हैं और वहां फैमिली की इतनी क्लोज बॉन्डिंग नहीं होती है जबकि हमारे इंडिया में हम फैमिली वैल्यूज को महत्त्वपूर्ण मानते हैं. हम हमारे शो के माध्यम से यही दिखाना चाहते हैं कि आज के समय में भी फैमिली वैल्यूज कितनी महत्वपूर्ण होती है. हम कहीं ना कहीं ये भी बताना चाह रहे हैं कि मिसअंडरस्टैंडिंग की वजह से फैमिली से दूर मत होइए.

फैंस को क्या कहना चाहेंगी?

मै फैंस को यही कहना चाहूंगी कि ‘मेहंदी वाले घर’ को ढेर सारा प्यार दीजिये और मेरे किरदार को भी प्यार दीजिये, हम सब बहुत मेहनत कर रहे हैं. हम उम्मीद करते हैं कि आपको ये शो पसंद आएगा.

Tags : Mehndi Wala Ghar serial | tv actress Reema Worah | Reema Worah interview 

READ MORE:

'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बना रखी हैं दूरी?

ऋतिक-अनिल कपूर रियल हीरो को सम्मानित करने के लिए वायु सेना स्टेशन गए

शाहरुख की फिल्म 'चक दे इंडिया' के लिए नहीं बना था सॉन्ग 'मौला मेरे'

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के बाद भी रणबीर की ये ख्वाहिश रही अधूरी

Latest Stories