Mayapuri Magazine की रिपोर्टर ने Bigg Boss में Vicky Jain से पूछा सवाल

बिग बॉस 17 अब अपने फाइनल की ओर बढ़ चूका है, और इस फाइनल से पहले घर के अन्दर मौजूद लोगों से मीडिया ने ‘प्रेस इन द हाउस’ के मौके पर सवाल पूछे जिसमे मायापुरी मैगज़ीन की रिपोर्टर शिल्पा ने विक्की जैन से अंकिता को लेकर सवाल पूछा.

New Update
Mayapuri Magazine reporter Shilpa asked a question to Vicky Jain in Bigg Boss in the House press.

बिग बॉस 17 अब अपने फाइनल की ओर बढ़ चूका है, और इस फाइनल से पहले घर के अन्दर मौजूद लोगों से मीडिया ने ‘प्रेस इन द हाउस’ के मौके पर सवाल पूछे जिसमे मायापुरी मैगज़ीन की रिपोर्टर शिल्पा ने विक्की जैन से अंकिता को लेकर सवाल पूछा. आइये आपको बताते हैं आखिर क्या था वो सवाल.

Bigg Boss in the House press

क्या आपके लिए ये शो अंकिता से बढ़कर है? क्योंकि वीकेंड के वॉर पर जब भी आपको समझाया जाता है कि आपको अंकिता के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए, और जब आप दोनों का डिस्कशन होता है, तब आप अंकिता को ब्लेम करते हैं और फिर वही आपको सॉरी बोलती हैं. अंकिता को लेकर आपका डॉमिनेटिंग नेचर भी रहता है, इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे?

हम दोनों इस घर की जर्नी में आयें. अंकिता मुनव्वर से अपनी दोस्ती को लेकर प्राउडली बात करती हैं. कभी अगर उनकी मुनव्वर से किसी बात पर बहस हुई है तो वो उनसे बात नहीं करेंगी. मेरी तरफ से उनको पूरा स्पेस और फ्रीडम है. मै भी एक पति हूँ, मै भी पजेसिव हूँ, मै भी नेशनल टेलीविज़न पर हूँ मुझे भी किसी बात का बुरा लग सकता है. मैंने हमेशा उनकी इंडिविजुऐलिटी की रिस्पेक्ट की है और इस रिस्पेक्ट के साथ फ्रीडम आता हैं उनको अपने हिसाब फैसले लेने का और व्यवहार करने का. जब मै कोई चीज करता हूँ और ये उस बात पर टोकती हैं तब ये इस तरह से दिखता है कि मै कुछ गलत कर रहा हूँ. मै कुछ चीजों को इग्नोर करता हूँ लेकिन अंकिता अपनी फीलिंग्स को लेकर काफी वोकल है और इसलिए जब वो कुछ बोलती है और अगर मै उसपर रियेक्ट करता हूँ तब वह फिर उसपर सवाल करती है और फिर लोग मुझसे हीं पूछने लग जाते हैं कि मैंने ऐसा क्यों किया. मेरा मानना है कि ताली एक हाथ से नहीं बजती है. 

Bigg Boss in the House press

आपने कहा कि ताली दो हाथ से बजती है तो क्या आप मानते हैं कि कहीं ना कहीं आपकी भी गलती है?

हाँ, और इसलिए मैंने उस दिन वहां बाथरूम में खड़े होकर उसको बोला कि शायद मेरी अप्रोच पोलाइट होनी चाहिए थी. अगर आप थोड़ी विनम्रता से बोले तो शब्द अगर बुरे हैं फिर भी आप बात कर सकते हैं. मुझे लगता है कहीं ना कहीं हम दोनों से गलतियाँ हुई हैं. एक एपिसोड को बाहर से देखने में और उसको यहाँ जीने में ज़मीन आसमान का फर्क है. हम यहाँ पर बहुत ज्यादा प्रेशर में होते हैं. कई इमोशन आर्गेनिकली आते हैं और हम चीजें उसी हिसाब से करते जाते हैं. ये रिश्ता शायद मेरे लिए सबसे ज्यादा इम्पोर्टेन्ट और सबसे ज्यादा बड़ा है और शायद इस रिश्ते में इतना विश्वाश है तभी हम इतने फ्री एक दुसरे के साथ हो जाते हैं, क्योंकि हमें पता है कि हम कहीं नहीं जाने वाले हैं.

Tags : Bigg Boss | bigg-boss-17-pormo | bigg-boss-news | ankita-lokhande-and-vicky-jain | vicky-jain | Vicky Jain interview

READ MORE:

'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बना रखी हैं दूरी?

ऋतिक-अनिल कपूर रियल हीरो को सम्मानित करने के लिए वायु सेना स्टेशन गए

शाहरुख की फिल्म 'चक दे इंडिया' के लिए नहीं बना था सॉन्ग 'मौला मेरे'

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के बाद भी रणबीर की ये ख्वाहिश रही अधूरी

Latest Stories