शो 'Mehndi Wala Ghar' एक्टर Karan Mehra ने बताया शो के बारे में

करण मेहरा ना सिर्फ एक टेलीविज़न एक्टर हैं बल्कि वो एक मॉडल और फैशन डिजाइनर भी हैं. उन्हें सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय टेलीविजन शो में से एक, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है.

New Update
Sony TV's show 'Mehndi Wala Ghar' actor Karan Mehra talked about the show

करण मेहरा ना सिर्फ एक टेलीविज़न एक्टर हैं बल्कि वो एक मॉडल और फैशन डिजाइनर भी हैं. उन्हें सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय टेलीविजन धारावाहिकों में से एक, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. उन्हें 'खटमल ए इश्क', 'दो फूल एक माली' में सुमित मिश्रा का किरदार निभाने के लिए भी जाना जाता है. करण मेहरा हिंदी टेलीविजन उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक, उन्होंने बिग बॉस 10 में भी पार्टिसिपेट किया था. इसके साथ उनके कई म्यूजिक वीडियोज भी आये हैं. सोनी टीवी के आनेवाले शो 'मेहंदी वाला घर' में करण मनोज अग्रवाल का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. आइये आपको बताते हैं की इस शो को लेकर करण ने क्या कहा.

Karan Mehra

आप नैतिक के रूप में घर-घर में मशहूर हैं, जिसे कभी भुला नहीं जा सकता है. तो इस नए शो ‘मेहंदी वाले घर’ के बारे में क्या कहना चाहेंगे?

शो की कहानी बहुत अच्छी है. शो की कहानी उज्जैन पर बेस्ड है. इस कहानी में चार भाई हैं, जिसमे मैं तीसरे नंबर पर आता हूँ. मेरे किरदार का नाम मनोज अग्रवाल है और वो घरवालों का फेवरेट है. चार भाइयों की एक बहन है मनीषा और उसका भी मनोज फेवरेट भाई है. ऐसा क्या होता है कि मनोज घर छोड़कर चला जाता है, क्यों उनके रिश्तों में दरार आ जाती है. मनोज के जाने बाद उसके पीछे घर में क्या होता है इसके बारे में मनोज को कोई आईडिया नहीं है. वो पहले घर आना चाहता था लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है और अब जब वो 24 साल बाद अपने घर वापिस आकर उलझे हुए रिश्तों को सुलझाने की कोशिश करता है तो ये एक बहुत हीं इमोशनल जर्नी है. कहानी बेहतरीन है. मेरे लिए इस किरदार में करने के लिए बहुत कुछ है, और उम्मीद करते हैं कि लोगो को ये पसंद आएगा.

Karan Mehra

आपने हिंदी टेलीविज़न से लेकर पंजाबी प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है तो किसी भी प्रोजेक्ट्स को करने से पहले आप क्या सोचते हैं. और इस शो को करने के पीछे क्या कारण है?

मेरे लिए कहानी का अच्छा होना और उसका रियल होना मायने रखता है क्योंकि आजकल फोर्स्ड ड्रामा या नेगेटिव ड्रामा बहुत ज्यादा देखने को मिलता है. और इस तरह का काम ना मुझे देखना पसंद है और ना हीं करना. मेरे लिए शो की कहानी, उसको कौन बना रहा है, प्रोडक्शन हाउस क्या है, लोग कौन होंगे, कौन से चैनल पर आ रहा है, ये सभी चीजें मायने रखती हैं. इस शो के लिए तो मुझे इतना सोचने समझने का मौका नहीं मिला एक कॉल आया और दुसरे दिन से मै शूटिंग के लिए आ गया. शशि सुमित प्रोडक्शन का ये शो है, और वो लोग एक समय पर मेरे पड़ोसी थे, तो मेरा उनके साथ एक अलग कनेक्शन है. वो कन्फर्म थे कि मै इस किरदार के लिए फिट हूँ और इसलिए उन्होंने मुझे कॉल करके बुला लिया. जब उन्होंने मुझे कॉल किया तब मै दिल्ली में था मुझे ज्यादा समय नहीं मिला कुछ सोचने का, मै 24 घंटे के अन्दर सेट पर प्रोमो शूट कर रहा था.

Reema Worah shared about her upcoming serial 'Mehndi Wala Ghar'

आपके हिसाब से इस शो की स्पेशल बात क्या है?

मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात ये है कि शो के जो 25 आर्टिस्ट हैं उनकी आपस में अंडरस्टैंडिंग बहुत अच्छी है. इस शो कि फैमिली बहुत बड़ी है, हर जनरेशन से लोग हैं. इसमें बहुत हीं अच्छे कलाकार हैं, इनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आता है. बस यही उम्मीद है कि ये ‘मेहंदी वाला घर’ सबके दिलों में घर कर ले.

Karan Mehra

अपने फैंस के लिए क्या कहना चाहेंगे?

फैंस आज भी नैतिक के रूप में हीं देखते हैं. हम उज्जैन में जब शूट कर रहे थे तब सबलोग वहां पर नैतिक हीं चिल्ला रहे थे. वहां पर इतनी ज्यादा पब्लिक हो गयी थी कि हमारे लिए शूट करना मुश्किल हो गया था. प्रोडक्शन के लोगों ने तो कह दिया है कि आउटडोर शूटिंग में सबको लेकर जायेंगे लेकिन आपको लेकर तो नहीं जायेंगे (मजाकिया अंदाज़). यही उम्मीद करूँगा कि सब लोग ये शो भी देखेंगे और इसको उतना हीं प्यार देंगे. ये 23 जनवरी से 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर आएगा. ये कहानी बहुत अच्छी है. एक जॉइंट फैमिली की कहानी है, इस तरह के संस्कार अब हमें मिलते नहीं हैं, तो इसमें आपको ये सब देखने को मिलेगा, तो जरुर देखिये. 

Tags : sony-tv-shows | Sony TV show Mehndi Wala Ghar | show Mehndi Wala Ghar | Mehndi Wala Ghar actor Karan Mehra | actor Karan Mehra | Karan Mehra Interview 

READ MORE:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर में मधुर भंडारकर ने कहा-जब श्री राम के दरवाजे...

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories