Advertisment

Sobhita Dhulipala की फिल्म ‘Love Sitara’ का ट्रेलर हुआ वायरल

यह कहानी दर्शकों को भावनाओं के उतार-चढ़ाव की हृदय-विदारक लेकिन उत्थानशील यात्रा कराएगी. इस फिल्म की कहानी पारिवारिक गतिशीलता, व्यक्तिगत राक्षसों और मुक्ति की ओर साहसी यात्रा के बीच घूमती है...

New Update
Sobhita Dhulipala की फिल्म ‘Love Sitara’ का ट्रेलर हुआ वायरल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

2016 में अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म "रामन राघव 2" से अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री शोभिता धूलीपाला बाद में 'शेफ', 'कालाकांदी',' घुड़चढ़ी', 'द बाॅडी', 'घोस्ट स्टोरीज',' मेजर', 'पोन्नी सेलवन' व 'मंकी मैन' जैसी हिंदी, तमिल व मलयालम भाषी फिल्मों में अभिनय कर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. इन दिनों वह 27 सितंबर से 'जी 5' पर स्ट्रीम होने वाली राॅनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित और वंदना कटारिया निर्देशित फिल्म "लव सितारा" कोे लेकर अति उत्साहित हैं, जिसका ट्ेलर बारह सितंबर को जारी होते ही वायरल हो गया,इससे वह काफी खुश हैं. इस फिल्म की कहानी एक आदर्श परिवार की परतें उधेड़ने वाली कहानी है. यह फिल्म आदर्श वादी परिवार की इमेज तले जमा गंदी सच्चाईयों को सामने लाती है.

टी

"लव सितारा" का सवा दो मिनट की अवधि का ट्रेलर केरल के हरे-भरे परिदृश्य पर आधारित प्यार, स्वीकृति और क्षमा पर एक भावनात्मक लेकिन मनोरंजक पारिवारिक गाथा का एक शक्तिशाली मिश्रण पेश करता है. कहानी के केंद्र में तारा (शोभिता धूलीपाला) और अर्जुन (राजीव सिद्धार्थ) हैं. तारा एक स्वतंत्र इंटीरियर डिजाइनर है, जबकि अर्जुन अंतरराष्ट्रीय सफलता के कगार पर एक भावुक शेफ है. उनके आदर्श प्रतीत होने वाले रिश्ते को एक महत्वपूर्ण परीक्षा का सामना करना पड़ता है जब अप्रत्याशित परिस्थितियाँ सहज विवाह प्रस्ताव को प्रेरित करती हैं. जैसे-जैसे तारा के घर में शादी की तैयारियां शुरू होती हैं, अंतर-पीढ़ीगत संघर्ष और छिपी सच्चाइयां सामने आने लगती हैं. पूर्वावलोकन में चैंकाने वाले खुलासे होते हैं जो न केवल जोड़े के भविष्य, बल्कि पूरे परिवार की नींव को खतरे में डालते हैं. फिल्म "लव, सितारा" आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं, पारिवारिक अपेक्षाओं के बोझ और असुविधाजनक सच्चाइयों का सामना करने के लिए आवश्यक साहस की पड़ताल करती है. जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है और रहस्य सामने आते हैं, दर्शकों के मन में सवाल उठता है कि क्या प्यार सचमुच सभी बाधाओं को पार कर सकता है या क्या कुछ घाव इतने गहरे होते हैं कि ठीक नहीं हो सकते?

यह कहानी दर्शकों को भावनाओं के उतार-चढ़ाव की हृदय-विदारक लेकिन उत्थानशील यात्रा कराएगी. इस फिल्म की कहानी पारिवारिक गतिशीलता, व्यक्तिगत राक्षसों और मुक्ति की ओर साहसी यात्रा के बीच घूमती है.

४५

इस फिल्म में तारा का किरदार निभा रही अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला ने कहा,

"फिल्म 'लव सितारा' में तारा का किरदार निभाना मेरे लिए एक बहुत ही सार्थक यात्रा रही है, वास्तविक जीवन में एक नया सफर. तारा दिलचस्प जटिलताओं वाला एक चरित्र है - एक सफल इंटीरियर डिजाइनर जो अपनी पसंद, अपने परिवार के कारणों को समझने का प्रयास कर रही है. गतिशीलता और पैटर्न जो हमें अनजाने में परिवार से विरासत में मिलते हैं. जिस बात ने मुझे इस भूमिका की ओर आकर्षित किया, वह यह है कि यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपनी कंडीशनिंग को तोड़ने और चाहे कुछ भी हो, खुद के प्रति ईमानदार रहने का साहस पाती है. वह दिल से एक पारिवारिक लड़की है और वह जिस चीज में विश्वास करती है उसके लिए खड़ी रहेगी, भले ही यह आसान न हो. तारा के व्यक्तित्व में कुछ गरिमापूर्ण, भरोसेमंद और वास्तविक है. जिससे सभी महिलाएं जुड़ती है. हमने इस मधुर पारिवारिक फिल्म की शूटिंग केरल में की. जबकि कोविड लॉकडाउन के दौरान कुछ बहुत ही अनोखी चुनौतियों का सामना किया. मुझे उम्मीद है कि यह विनम्र, हृदयस्पर्शी कहानी आपको उसी तरह प्रभावित करेगी जैसे इसने हमारे पूरे कलाकारों और क्रू को प्रभावित किया."

हज

राजीव सिद्धार्थ कहते हैं,

"मैं फिल्म 'लव, सितारा' के ट्रेलर के लॉन्च को लेकर बेहद उत्साहित हूं. मेरा किरदार, अर्जुन, एक महत्वाकांक्षी शेफ है, जिसका जीवन एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है, जैसे ही वह शादी के बंधन में बंधने वाला होता है. मुझे यह पसंद है कि यह कितना जटिल और जटिल है. फिल्म में पात्र वास्तविक हैं. ट्रेलर आगे आने वाली भावनात्मक यात्रा का एक स्वाद देता है, और मैं दर्शकों को आरएसवीपी प्रोडक्शंस, वंदना कटारिया जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं मैडम, और शोभिता एक विशेषाधिकार रही है."

लकी ओए!, शंघाई, और जासूस ब्योमकेश बख्शी जैसी फिल्मों के निर्माण से जुड़ी रही इस फिल्म की निर्देशक वंदना कटारिया कहती हैं,

"प्यार बनाना, सितारा, कोविड लॉकडाउन के उतार-चढ़ाव के माध्यम से एक लंबी लेकिन मजेदार यात्रा रही है. यह एक पारिवारिक ड्रामा के भीतर सेट की गई सर्वाेत्कृष्ट बॉलीवुड प्रेम कहानी पर एक आधुनिक रूप है. मैं आरएसवीपी के साथ सहयोग करने और इस यात्रा में 'जी 5' का समर्थन पाकर रोमांचित हूं. हमें विश्वास है कि यह फिल्म न केवल मनोरंजन करेगी बल्कि प्रेम, क्षमा और विवाह पर नए दृष्टिकोण पेश करते हुए बातचीत भी शुरू करेगी."

बव

इस फिल्म में शोभिता धूलीपाला और राजीव सिद्धार्थ के ही संग सोनाली कुलकर्णी, बी जयश्री, वर्जीनिया रोड्रिग्स, संजय भूटियानी, तमारा डिसूजा, रिजुल रे जैसे कलाकारों ने भी अभिनय किया है.

Read More:

निक और मालती संग फ्रांस में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं प्रियंका

'The Buckingham Murders' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

आयुष्मान खुराना का ट्रेन में गाने से लेकर बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर

Anubhav Sinha ने फिल्म भीड़ और अनेक के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी

Advertisment
Latest Stories