सोशल मीडिया पर Sonakshi Sinha के 'हीरामंडी' अवतार को लेकर मचा हंगामा

इंटरनेट पर उत्साह का माहौल है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित परियोजना 'हीरामंडी' के लिए अपना चरित्र पोस्टर जारी किया है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री 'फरीदन' की भूमिका निभाती है,

New Update
There was an uproar on social media over Sonakshi Sinha Heeramandi avatar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंटरनेट पर उत्साह का माहौल है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित परियोजना 'हीरामंडी' के लिए अपना चरित्र पोस्टर जारी किया है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री 'फरीदन' की भूमिका निभाती है, और प्रशंसक उसके नए अवतार की इस मंत्रमुग्ध कर देने वाली झलक के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पाते हैं।

एक आश्चर्यजनक दृश्य रहस्योद्घाटन में, सोनाक्षी का असली पोस्टर उसे छोटे घुंघराले बालों के साथ एक नारंगी पारंपरिक पहनावे में दिखाता है, इस लुक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। प्रशंसकों ने भारतीय सिनेमा की एक महान शख्सियत मधुबाला की शाश्वत कृपा की अलौकिक समानताएं दर्शाते हुए टिप्पणियों की बाढ़ ला दी।

मधुबाला, जिन्हें अक्सर "Venus of Indian Cinema" कहा जाता है, एक प्रतिष्ठित अभिनेत्री थीं जो अपनी अद्वितीय सुंदरता और सुंदरता के लिए जानी जाती थीं।

सोनाक्षी के पोस्टर ने प्रशंसा की लहर दौड़ा दी है, प्रशंसकों ने समानता पर आश्चर्य व्यक्त किया है और घोषणा की है, "Full Madhubala vibes" और "I thought it was Madhubala, Sonakshi, you are stunning." अन्य टिप्पणियों में "Asli Heera" और "The most mysterious character. Beautiful," जैसी भावनाएँ शामिल हैं। सोनाक्षी के चरित्र के आसपास की साज़िश को रेखांकित करना हैं।

Sonakshi Sinha का 'हीरामंडी' अवतार 

'हीरामंडी' की प्रत्याशा नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है, खासकर इसकी प्रमुख अभिनेत्रियों की स्टार-स्टडेड कास्ट के साथ। सोनाक्षी सिन्हा के चरित्र पोस्टर रिलीज ने निर्विवाद रूप से सुर्खियां बटोर ली हैं, और प्रशंसक नेटफ्लिक्स पर श्रृंखला की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

gyuj

Tags : Sonakshi Sinha | Heeramandi on Netflix | Heeramandi look sonakshi

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Devoleena ने US में दोस्त Amarnath की हत्या पर PM Modi से मांगी मदद 

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories