भगवान राम के स्वागत में अयोध्या पहुंचे ये सितारे

22 जनवरी का ये शुभ दिन पुरे देश के लिए किसी पर्व से कम नहीं है. पूरा वातावरण भगवान राम के नाम से गूंज उठा है. आयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बॉलीवुड के सितारों ने भी अपनी उपस्तिथि दर्ज की है.

New Update
RAM MANDIR MAIN BOLLYWOOD SITARE

22 जनवरी का ये शुभ दिन पुरे देश के लिए किसी पर्व से कम नहीं है. पूरा वातावरण भगवान राम के नाम से गूंज उठा है. आयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बॉलीवुड के सितारों ने भी अपनी उपस्तिथि दर्ज की है. शुभ मुहर्त पर वैदिक विधि-विधान से माननीय प्रधानमंत्री के हाँथो ये शुभ कार्य संम्पन्न हुआ. इस मौके बॉलीवुड के कलाकार से लेकर क्रिकेटर सभी  मौजूद थे.

ram mandir

Ram Mandir Ayodhya

Ram Mandir Ayodhya

ram mandir

ram mandir

बता दें इस मौके पर बाबा रामदेव को भी देखा गया. तो वहीँ कंगना रनौत को मंदिर में साफ़ सफाई करते हुए भी देखा गया, जिसको देखकर लोग बस यही कह रहे हैं की कंगना कितनी साफ़ दिल की हैं. इस मौके पर जैकी श्रॉफ हमेशा की तरह साथ में एक पौधा लेकर पहुंचे थे. अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आएं. सचिन तेंदुलकर, अनुपम खेर, शैलेश लोढ़ा, रोहित शेट्टी, मधुर भंडारकर, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, उनके पति डॉ. नेने, और साइना नेहवाल और साउथ सिनेमा से चिरंजीवी, रामचरण भी इस शुभ अवसर पर आएं थें और भगवान राम की स्थापना को देखने का मौका पाया. सभी सितारें इस मौके पर पराम्परिक वस्त्रों में आएं थे. इस शुभ अवसर पर सिंगर सोनू निगम ने अपनी मधुर आवाज़ में भगवान राम के भजन सुनाये. भगवान राम की एक झलक देखने  का उत्साह और ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी.

Bhushan kumar

ram mandir

टी-सीरीज के मालिक और निर्माता भूषण कुमार जी भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे. उन्होंने वहां पहुँच कर जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी के साथ एक हवन सामरोह में शामिल हुए.

Ram Mandir

Ram Mandir

Ram Mandir

जो सितारें अयोध्या के नव-निर्मित राम मंदिर में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के लिए उपस्थित नहीं थे उन्होंने वीडियो शेयर कर देशवाशियों को इस शुभ दिन की बधाई दी है. बता दें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने देशवाशियों को इस शुभ दिन की बधाई दी है. वीडियो में अक्षय कुमार कहते हैं, "आज का दिन राम भक्तों के लिए बहुत बड़ा दिन है. कई सौ सालों की प्रतीक्षा के बाद ये दिन आया है. भगवान राम अपने घर अयोध्या पधार रहे हैं." अक्षय की बात को आगे बढ़ाते हुए टाइगर कहते हैं, "हम सबने बचपन से इसके बारे में बहुत कहानियां सुनी हैं और आज इस दिन को देख पाना हमारे लिए बहुत बड़ी बात है. हमें बस उस पल का इंतज़ार है जब हम दीप जलाकर भगवान श्रीराम के आने का उत्सव मनाएंगे."

MODI JI

Ram Mandir Ram Mandir

यहां देखे विडियो:

y

आयुषी सिन्हा 

Tags : ram-mandir-pran-pratishtha-ceremony | ram-mandir-inauguration | Ram Mandir Celebrity | stars reached Ayodhya 

READ MORE:

Ram Mandir पहुंचे लता मंगेशकर के भतीजे आदिनाथ मंगेशकर

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

धोती पहन अयोध्या के लिए रवाना हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए इन सितारों ने दी बधाई

Latest Stories