Ram Mandir पहुंचे लता मंगेशकर के भतीजे आदिनाथ मंगेशकर

रामलला का भव्य अभिषेक कार्यक्रम में लता मंगेशकर के भतीजे आदिनाथ मंगेशकर राम मंदिर पहुंचे हैं. वहीं मंदिर परिसर में पहुंचने के बाद आदिनाथ मंगेशकर ने खुलासा किया कि 'भव्य समारोह' देखने के अलावा, वह अयोध्या में लता मंगेशकर के चौक का भी दौरा करेंगे.

New Update
Ram Mandir

 ताजा खबर: Ram Mandir Pran Pratishtha ceremony: पूरे देश को 500 साल से जिस पल का इंतजार था वो आज आ गया है. आज 22 जनवरी 2024 को रामलला का भव्य अभिषेक कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है. वहीं इस भव्य समारोह में लता मंगेशकर के भतीजे आदिनाथ मंगेशकर राम मंदिर पहुंचे हैं. वहीं मंदिर परिसर में पहुंचने के बाद आदिनाथ मंगेशकर ने खुलासा किया कि 'भव्य समारोह' देखने के अलावा, वह अयोध्या में लता मंगेशकर के चौक का भी दौरा करेंगे.

लता दीदी के नाम पर बने चौक पर जाएंगे आदिनाथ मंगेशकर 

प्राण प्रतिष्ठा समारोह दोपहर 12:20 बजे शुरू होगा। (छवि क्रेडिट: ट्विटर/@ANI)

मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आदिनाथ मंगेशकर के साथ उनकी पत्नी भारती मालवंकर मंगेशकर भी पहुंची हैं. वहीं माडिया से बात करते हुए आदिनाथ मंगेशकर ने कहा, “इससे ज्यादा कीमती पल कुछ नहीं हो सकता. हम यहां भव्य समारोह देखने आए हैं. हम अपनी आदरणीय लता दीदी के नाम पर बने चौक को देखने भी जायेंगे”. उन्होंने कहा कि अयोध्या शहर ने "बहुत प्रगति" की है.नए होटलों के निर्माण के साथ, आदिनाथ ने आश्वासन दिया कि यह स्थान जल्द ही एक हलचल भरा पर्यटक आकर्षण बन जाएगा, जिससे कई यात्री आएंगे.उन्होंने अपने वक्तव्य के अंत में कहा, "इस भव्य आयोजन का हिस्सा बनना हमारे लिए एक सुनहरा अवसर है". बता दें लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन 28 सितंबर 2022 को मंगेशकर के जन्मदिन पर किया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल तौर पर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में मौजूद हैं. यहां 14 टन वजनी और 40 फीट लंबी वीणा स्थापित की गई है.

Lata Mangeshkar: अयोध्या को मिला भव्य लता मंगेशकर चौराहा, 40 फीट लंबी और 14  टन वजनी है वीणा, देखें खास तस्वीरें - ayodhya got grand lata mangeshkar  intersection veena is 40 feet

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

आदिनाथ मंगेशकर और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के अलावा, कई बॉलीवुड हस्तियों को इसके उद्घाटन समारोह में राम मंदिर के दर्शन के लिए आमंत्रित किया गया है. जिसमें अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित-श्रीराम माधव नेने, कंगना रनौत, चिरंजीवी, राम चरण, रजनीकांत और धनुष शामिल हैं.

Ram Mandir,Ram Mandir Pran Pratishtha ceremony

Read More:

 

 

 

Latest Stories