अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

एंटरटेनमेंट : अजय देवगन की फिल्म मैदान काफी समय से प्रोडक्शन में है. यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर है. उन्होंने भारतीय फुटबॉल को ऊपर उठाने और देश के लिए प्रशंसा अर्जित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

New Update
ajay

एंटरटेनमेंट : अजय देवगन की फिल्म मैदान काफी समय से प्रोडक्शन में है. यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर केंद्रित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी. टीम में चुन्नी गोस्वामी, पीके बनर्जी, बलराम, फ्रैंको और अरुण घोष जैसे उल्लेखनीय खिलाड़ी शामिल थे. अजय देवगन ने सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है, जो इस अप्रतिम नायक की कहानी बताते हैं जिन्होंने भारतीय फुटबॉल को ऊपर उठाने और देश के लिए प्रशंसा अर्जित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

मैदान की रिलीज डेट आई सामने 

फिल्मांकन पूरा होने और जून 2023 में रिलीज होने की प्रारंभिक योजना के बावजूद, अजय देवगन की फिल्म को कई देरी का सामना करना पड़ा है. अब नाटकीय रिलीज अप्रैल 2024 में होने की बात कही जा रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स से खबर साझा की. उन्होंने लिखा, "अजय देवगन: 'मैदान' इस ईद पर आ रही है... #मैदान - जिसमें #अजयदेवगन हैं - को नई रिलीज डेट मिल गई है: अप्रैल 2024 #ईद... अमित शर्मा द्वारा निर्देशित." 

बोनी कपूर ने फिल्म के बारे में कही ये बात 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता बोनी कपूर ने पहले कहा था, “मुझे आश्चर्य हुआ कि बहुत से लोग सैयद अब्दुल रहीम जैसे महत्वपूर्ण व्यक्ति के बारे में नहीं जानते हैं. वह एक गुमनाम नायक हैं जिनकी उपलब्धियों को सलाम किया जाना चाहिए. उनकी टीम में चुन्नी गोस्वामी, पीके बनर्जी, बलराम, फ्रैंको और अरुण घोष जैसे हीरो थे. सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाने के लिए अजय देवगन जैसे किसी व्यक्ति की जरूरत है. उनके साथ, मैं बस यही उम्मीद कर सकता हूं कि हमारी फिल्म युवाओं को फुटबॉल खेलने के लिए प्रेरित करेगी और भारत जल्द ही विश्व कप घर लाएगा.''

अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म का नाम बताया 

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आर माधवन और ज्योतिका के साथ अपनी अगली फिल्म के शीर्षक का खुलासा किया. उन्होंने रिलीज की तारीख बताने वाला एक शानदार पोस्टर भी साझा किया. अजय ने खुलासा किया कि फिल्म का नाम शैतान होगा, यह संकेत देते हुए कि इसमें अलौकिक थ्रिलर तत्व होंगे. 

READ MORE:

आमिर खान फरवरी में शूटिंग के लिए जाएंगे दिल्ली

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories