इस वैलेंटाइन डे पर Jyoti Saxena ने अपने मिस्टर स्पेशल का खुलासा किया

हर 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे अपने साथ प्यार की लहर लेकर आता है, जो हर जगह लोगों को अतिरिक्त खुशमिजाज और भावुक होने का वारंट देता है. जैसे वैलेंटाइन डे नजदीक आता है, हवा प्रत्याशा और रोमांस से भर जाती है और ज्योति सक्सेना के लिए भी यह अलग नहीं है.

New Update
This Valentine Day Jyoti Saxena reveals her Mr Special

हर 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे अपने साथ प्यार की लहर लेकर आता है, जो हर जगह लोगों को अतिरिक्त खुशमिजाज और भावुक होने का वारंट देता है. जैसे वैलेंटाइन डे नजदीक आता है, हवा प्रत्याशा और रोमांस से भर जाती है और अभिनेत्री ज्योति सक्सेना के लिए भी यह अलग नहीं है. ज्योति सक्सेना भी इस वैलेंटाइन डे का इंतजार कर रही हैं क्योंकि अभिनेत्री यह दिन अकेले नहीं बल्कि किसी खास के साथ बिताने वाली हैं. जी हाँ, आपने सही सुना, अभिनेत्री प्यार में है और इस वेलेंटाइन डे को अपने जीवन के प्यार के साथ मनाने की अभिनेत्री की पूरी तैयारी है.

अभिनेत्री ज्योति हमेशा अपने निजी जीवन को हमेशा अपने तक रखना पसंद करती है, लेकिन वैलेंटाइन डे से पहले अभिनेत्री ने पहली बार खुलकर बात की है और अभिनेत्री यह खास दिन कैसे मनाए वाली है और अपने स्पेशल पर्सन के बारे में भी सभी को बताया, ज्योति सक्सेना कहती हैं, "यह वैलेंटाइन मेरे लिए बहुत खास साल होने वाला है क्योंकि इस वैलेंटाइन मैं अपने प्यार के साथ समय बिताऊंगी. और मुझे लगता है कि प्यार में होना एक ऐसा अवास्तविक और सबसे अद्भुत एहसास है जो चारों ओर है. और आप हमेशा अपने किसी खास को याद करके मुस्कुराने लगते हैं."

jyothi

अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं,

"इस वैलेंटाइन हम एक-दूसरे के साथ समय बिताएंगे, एक खास डिनर डेट पर जाएंगे और अपने पसंदीदा गानों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे और मैंने उनके लिए  कुछ खास से सरप्राइज देने का भी प्लान बनाया है. 

जब उनसे उनके रिश्ते और उनके सपनों के राजकुमार के बारे में पूछा गया, तो ज्योति ने कहा,

"मैं अपने जीवन में हमेशा एक निजी व्यक्ति रही हूं, और जब हम दोनों को लगेगा कि यह सही समय है, तब हम मिलकर अपने रिलेशन के बारे में बात करेंगे. क्युकी हम दोनों शामे प्रोफेशन से है और हम सही वक़्त पे सभी को बताये गए."

इस खबर ने निश्चित रूप से कई प्रशंसकों के दिल टूट गए है, लेकिन हमें उम्मीद है कि ज्योति जल्द ही अपने रहस्यमय रोमांस और अपने खास रिश्ते के बारे में और अधिक जानकारी दुनिया के सामने लाएगी, एक बात निश्चित है - ज्योति सक्सेना जानती हैं कि हमें कैसे सभी चीज़ो पर सक्रिय रखना है.

Tags : jyoti-saxena | actress-jyoti-saxena

Read More-

Ejaz Khan और पवित्रा पुनिया का हुआ ब्रेकअप, एक्टर ने किया कन्फर्म

कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 में हुई माधुरी दीक्षित की एंट्री

जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई FIR

Bhool Bhulaiyaa 3: अक्षय कुमार बनेंगे भूल भुलैया 3 का हिस्सा?

Latest Stories