आगामी टॉलीवुड फिल्म 'Hemanter Aparanha' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ लॉन्च

टॉलीवूड में अब तक कई धमाकेदार सुपरहिट अवार्ड विनिंग फिल्में देनेवाले निर्देशक अशोक विश्वनाथन की आनेवाली नई फिल्म "हेमंतेर अपरान्ह" दर्शकों के बीच रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर...

New Update
रर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टॉलीवूड में अब तक कई धमाकेदार सुपरहिट अवार्ड विनिंग फिल्में देनेवाले निर्देशक अशोक विश्वनाथन की आनेवाली नई फिल्म "हेमंतेर अपरान्ह" दर्शकों के बीच रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर सोमवार को कोलकाता के हिंदुस्तान क्लब में लॉन्च किया गया. जिसका अनावरण "हेमंतेर अपरान्ह" फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबरों में अशोक विश्वनाथन (निर्देशक), ऋतब्रत मुखर्जी (अभिनेता), अनुषा विश्वनाथन (अभिनेत्री), सत्यप्रिया मुखोपाध्याय (अभिनेता), अमित अग्रवाल (निर्माता) द्वारा किया गया. यह फिल्म कोरोना महामारी के दौरान जीवन के तनाव और यूक्रेन और मध्य पूर्व के देश में छिड़ी युद्ध से हिली दुनिया के माहौल की एक गतिशील और नाटकीय दृश्य पर आधारित है.

इस अवसर पर हेमंतेर अपरान्ह के निर्माता एवं निर्देशक अशोक विश्वनाथन ने कहा, इस फिल्म की कहानी आपको रिटायरमेंट के बाद के जीवन, इच्छा और निराशा से जुड़े सवालों से लगातार जोड़े रखेगी. यह फिल्म यह भी बताती है कि आज के युवा कैसे वर्चुअल रियलिटी, ऑगमेंटेड रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से भरी बदलती दुनिया के प्रति इतनी सजग हैं. पृष्ठभूमि में यूक्रेन और गाजा में लॉकडाउन और युद्ध के भयावह परिणाम के दृश्यों को पेश करने की कोशिश की गई हैं. पूरे फिल्म की कहानी का कॉन्सेप्ट इस फिल्म के निर्माता अमित अग्रवाल और मैंने किया है. मुझे इस बात की भी खुशी है कि अमित ने लंबे समय के बाद मेरे लिए ट्रेलर एडिटर के तौर पर काम किया है. वह पहले भी मेरे साथ मेरी पुरस्कार विजेता डॉक्यूमेंट्री और फिल्म ट्रेलर के लिए एडिटर के तौर पर काम कर चुके है. हेमंतेर अपरान्ह फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतर और आकर्षक है. इस बार भी उन्होंने काफी बेहतरीन काम किया है. 

मीडिया से बात करते हुए हेमंतेर अपरान्ह के निर्माता अमित अग्रवाल ने कहा,

ट

इस फिल्म के निर्माता के तौर पर मैं काफी खुशी का अनुभव कर रहा हूं. मुझे इस फिल्म की कहानी, इसमें छिपा मैसेज और जिस तरह से अशोक दा ने फिल्म को अंजाम दिया है, वह मुझे काफी पसंद आया. यह फिल्म युवा और बुजुर्ग दोनों ही वर्ग के फिल्म प्रेमियों एवं दर्शकों को आकर्षित करेगी. यह एक पारिवारिक फिल्म है, क्योंकि इस फिल्म के जरिये समाज के सभी वर्ग को प्रेरित और प्रभावित करने वाले कई तत्व और संदेश दिये गये हैं. लंबे समय के बाद फिल्म के ट्रेलर एडिटर के रूप में काम करना भी मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव था. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आएगा. वे इस ट्रेलर को देखने के बाद सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए इच्छुक होंगे. 

इस अवसर पर, फिल्म के अभिनेता ऋतोब्रोतो मुखर्जी ने कहा,

जज

मैं हेमंतेर अपरान्ह का हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित हूं, यह एक ऐसी फिल्म है, जो जीवन की जटिलताओं को खूबसूरती से दर्शाती है. यह फिल्म दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ने का वादा करती है.

वहीं, इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री अनुषा विश्वनाथन ने कहा,

ई

हेमंतेर अपरान्ह मानवीय भावनाओं और रिश्तों की एक हार्दिक खोज है. मैं इस मार्मिक कथा में अपने चरित्र को जीवंत करने के लिए खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं. 

ईक

अमित अग्रवाल ने इससे पहले लोकप्रिय हिंदी फिल्म ‘एम. एस. धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है. वह सिमरन (हिंदी), वर्तक नगर (हिंदी) अस्त्र (बंगाली) और प्रशंसित गौतम घोष की फिल्म राहगीर (हिंदी) जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके है. उन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म सादा रोंगेर पृथ्वी (बंगाली) को प्रस्तुत की. अब वह हेमंतेर अपरान्ह के साथ बहुत उत्साहित और रोमांचित हैं, कि वे बंगाली दर्शकों के लिए एक बार फिर एक अलग फिल्म पेश कर रहे हैं. उनका मानना ​​है कि यह दर्शकों को अवश्य पसंद आएगी.

कु

फिल्म हेमंतेर अपरान्ह में कई बेहतरीन कलाकार हैं, जिनमें अनुषा विश्वनाथन, ऋतब्रत मुखर्जी और सत्यप्रिया मुखोपाध्याय मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा अन्य सहायक कलाकारों में बिदिप्त चक्रवर्ती शामिल हैं. फिल्म में संगीत गौरव चटर्जी ने दिया है और इसके गाने लोकहिचारा ने लिखे हैं. फिल्म का छायांकन जॉयदीप भौमिक ने किया है और संपादन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अर्घ्यकमल मित्रा ने किया है.

ऊ

हेमंतेर अपरान्ह का निर्माण आदर्श टेलीमीडिया और एवी प्रोडक्शंस की ओर से अमित अग्रवाल और अशोक विश्वनाथन द्वारा किया गया है. यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

उन

Read More:

वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी श्रीलीला!

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

Latest Stories