वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी श्रीलीला!

ताजा खबर: वरुण धवन बहुत जल्द अपने पिता डेविड धवन की अगली निर्देशित फिल्म में नज़र आएंगे. यह एक कॉमेडी ड्रामा है और इसमें श्रीलीला मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए श्रीलीला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

New Update
Varun Dhawan

Varun Dhawan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: वरुण धवन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्मो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में कई फिल्में हैं जिसमें उनका OTT डेब्यू भी शामिल है. वहीं वरुण बहुत जल्द अपने पिता डेविड धवन की अगली निर्देशित फिल्म में नज़र आएंगे. यह एक कॉमेडी ड्रामा है और इसमें श्रीलीला मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए श्रीलीला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

मृणाल ठाकुर और श्रीलीला संग रोमांस करेंगे

श्रीलीला और मृणाल ठाकुर की नजरें 1 और 2 स्थान पर?

दरअसल, पिंकविला के एक सूत्र के मुताबिक "डेविड धवन की सभी कॉमेडी फिल्मों की तरह, यह भी एक लव ट्रायंगल है, जिसमें हास्य मुख्य व्यक्ति के जीवन में भ्रम का परिणाम है. टीम ने फिल्म में वरुण धवन की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाने के लिए श्रीलीला को चुना है. वरुण इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और श्रीलीला दोनों के साथ रोमांस करेंगे. यह एक मजेदार मनोरंजक फिल्म है, जो डेविड धवन की फिल्मों की तर्ज पर बनाई गई है. निर्माताओं ने वरुण धवन के साथ मृणाल और श्रीलीला को शामिल करके नई कास्टिंग करने की पूरी कोशिश की है." बताया जा रहा है कि फिल्म मध्य जुलाई तक फ्लोर पर आ जाएगी और 2 अक्टूबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बेबी जॉन में नजर आएंगे वरुण

Shooting Of Baby John Completes 70 Days Varun Dhawan Boosts Excitement By  Sharing New Picture - Entertainment News: Amar Ujala - Baby John:'बेबी जॉन'  की शूटिंग को 70 दिन पूरे, वरुण धवन

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन सामंथा रूथ प्रभु के साथ सिटाडेल में भी नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर बेबी जॉन में भी नजर आएंगे. यह फिल्म कीर्ति सुरेश की हिंदी फिल्मों में पहली फिल्म है. इस एक्शन एंटरटेनर में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी शामिल हैं. बेबी जॉन एस. थमन की म्यूज़िकल फ़िल्म है. एटली के अलावा, इस फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है. इस प्रोजेक्ट को जियो स्टूडियोज़ ने ए फ़ॉर एप्पल स्टूडियोज़ और सिने1 स्टूडियोज़ के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है.

Sreeleela 

Read More:

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

 

Latest Stories