Tusshar Kapoor करेंगे OTT डेब्यू, प्रेरणा अरोड़ा की Dunk में हुए शामिल

एक्टर तुषार कपूर प्रशंसित निर्माता प्रेरणा अरोड़ा की ओटीटी फिल्म 'डंक - वन्स बिटन ट्वाइस शाइ' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. एक्टर इसमें एक वकील की भूमिका निभाएंगे.

New Update
Tusshar Kapoor joins Dunk marks his OTT debut with this Prerna Arora production
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्टर तुषार कपूर प्रशंसित निर्माता प्रेरणा अरोड़ा की ओटीटी फिल्म 'डंक - वन्स बिटन ट्वाइस शाइ' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. एक्टर इसमें एक वकील की भूमिका निभाएंगे. यह प्रोजेक्ट कपूर के लिए एक परिवर्तनकारी छलांग जैसा है, जो रोमांटिक, ड्रामेटिक और कॉमेडी जॉनर में अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हैं. यूजेएस स्टूडियो और एस के जी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'डंक' एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा का वादा करता है, जो लैंड एक्सप्लॉइटशन की वास्तविकता और ग्रामीण जीवन पर इसके गंभीर प्रभाव की गहराई में उतरता है. कपूर का यह पोर्टरेयल उनका अब तक का सबसे अधिक मांग वाला पोर्टरेयल है, जो फिल्म की कहानी में रहस्य की एक नई परत जोड़ता है.

j

'डंक' के बारे में बात करते हुए प्रेरणा ने पहले कहा था

"डंक किसानों के अधिकारों की रक्षा के लिए लीगल प्रोटेक्शन, एनफोर्समेंट मैकेनिज्म और सपोर्ट सिस्टम की तत्काल आवश्यकता पर ध्यान केंद्रित करता है. एक समाज के रूप में, हमें लैंड ग्रेबिंग के इस खतरे के खिलाफ एकजुट होना चाहिए, अपराधियों को जवाबदेह बनाना चाहिए और उन पॉलिसीज का समर्थन करना चाहिए, जो हमारे किसानों को सशक्त करती है और सुरक्षित रखती है."

u

सशक्त कहानियों और मजबूत सामाजिक संदेशों वाली फिल्मों के निर्माण के लिए मशहूर प्रेरणा अरोड़ा की लिस्ट में 'रुस्तम', 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा', राष्ट्रीय विजेता 'पैडमैन', 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' और 'परी' जैसी सफल फिल्में शामिल हैं. उनकी आगामी फिल्म 'डंक' एक जबरदस्त रिवेंज ड्रामा है, जो सामाजिक प्रभाव डालने वाली फिल्म बनाने के अरोड़ा के ट्रैक रिकॉर्ड के समान है. फिल्म में तुषार कपूर के अलावा निधि अग्रवाल, शिविन नारंग, सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं. इसका निर्देशन अभिषेक जयसवाल ने किया है. 

io

'डंक' के अलावा प्रेरणा अरोड़ा तेलुगु फिल्म 'हीरो हीरोइन' का भी निर्माण कर रही हैं, जिसमें दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में हैं.

Tags : Actor-producer Tusshar Kapoor | Tusshar Kapoor | Tusshar Kapoor OTT debut | Dunk | producer Prerna Arora | Prerna Arora | Prerna Arora film

Read More:

RC 16 की पूजा सेरेमनी में राम चरण- जाह्नवी कपूर समेत पहुंचे कई स्टार्स

Mirzapur 3: कालीन भैया ने शेयर किया मिर्जापुर 3 का पोस्टर

Kanguva: सूर्या और बॉबी देओल के एक्शन को देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रामायण के लिए मिले लक्ष्मण, ये टीवी एक्टर बनेगा भगवान राम का छोटा भाई

Latest Stories