Advertisment

Bhool Bhulaiyaa की Manjulika में Vidya Balan का किरदार आज भी फेमस है

ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी एंटरटेनर भूल भुलैया ने आज अपनी रिलीज़ के 17 साल पूरे कर लिए हैं. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और परेश रावल अहम भूमिकाओं में थे...

New Update
Bhool Bhulaiyaa की Manjulika में Vidya Balan का किरदार आज भी फेमस है
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी एंटरटेनर भूल भुलैया ने आज अपनी रिलीज़ के 17 साल पूरे कर लिए हैं. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और परेश रावल अहम भूमिकाओं में थे.

f

हालाँकि यह फ़िल्म मज़ेदार और कॉमेडी से भरपूर थी, लेकिन इसे मुख्य रूप से बहुमुखी अभिनेत्री और प्रतिभा की पावरहाउस विद्या बालन के लिए याद किया जाता है, जिन्होंने भूतनी 'मंजुलिका' के रूप में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी. अपने बेहतरीन अभिनय, हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज से विद्या ने इस किरदार को प्रतिष्ठित बना दिया और फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण हॉरर तत्व जोड़ दिया. मंजुलिका के रूप में उन्होंने जो प्रभाव छोड़ा, वह बेजोड़ है और तब से प्रशंसक और अधिक की माँग कर रहे हैं.

ह

मीम संस्कृति के उभरने के बाद से, मंजुलिका मीम की दुनिया में एक प्रमुख स्थान रखती है. विद्या का किरदार प्रतिष्ठित और प्रासंगिक बना हुआ है, जिसे विभिन्न अवसरों के लिए हास्यपूर्ण ढंग से रूपांतरित किया गया है.

बी

विद्या बालन की मंजुलिका के रूप में वापसी को हिंदी सिनेमा में किसी सीक्वल की सबसे बहुप्रतीक्षित वापसी माना जा रहा है. विद्या बालन और कार्तिक, जो दोनों ही अपनी फिल्मों को जोश के साथ प्रमोट करने के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म में पूरी ताकत लगा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि दोनों ही इस फिल्म में खूब मस्ती कर रहे हैं.

h

भूल भुलैया 3 में विद्या बालन की मौजूदगी ने फिल्म के डरावने और रोमांचकारी तत्वों को और बढ़ा दिया है. ट्रेलर में विद्या बालन और कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत मंजुलिका और रूह बाबा के बीच एक महाकाव्यात्मक टकराव दिखाया गया है.

j

दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी भी हैं. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित, यह फिल्म मूल फिल्म के जादू और डर को फिर से जगाने का वादा करती है, जिसमें मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की शानदार वापसी है.

j

Read More:

श्रद्धा कपूर ने कन्फर्म किया रिलेशनशिप, एक्ट्रेस ने बताया वेडिंग प्लान

BJP नेता ने Salman Khan को दी बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह

बाबा सिद्दीकी को अंतिम श्रद्धांजलि देने के बाद सलमान की आंखें हुई नम

Hina Khan की आंखों में बची है सिर्फ एक पलक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Advertisment
Latest Stories