BJP नेता ने Salman Khan को दी बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह

ताजा खबर: सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.इस बीच अब बीजेपी नेता हरनाथ सिंह यादव ने सलमान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी हैं.

New Update
 Salman Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Harnath Singh Yadav on Salman Khan: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार (12 अक्टूबर) को गोली मारकर हत्या कर दी गई.बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है.उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जिम्मेदारी ली. इसके बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.इस बीच अब बीजेपी नेता हरनाथ सिंह यादव ने सलमान खान को  बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी हैं.

बीजेपी ने दी सलमान खान को ये सलाह

आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी के नेता हरनाथ सिंह यादव ने सलमान खान को बिश्नोई समुदाय से माफी मांगने की सलाह दी है. उन्होंने एक्स पर ट्विट करते हुए लिखा, प्रिय सलमान खान काला हिरण जिसे बिश्नोई समाज देवता मानता है उसकी पूजा करता है, उसका आपने शिकार किया और उसे पका कर खा लिया.जिसके कारण बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुई और आपके प्रति बिश्नोई समाज में लंबे समय से आक्रोश है.व्यक्ति से गलती हो जाती है.आप बड़े अभिनेता हैं, देश में बड़ी संख्या लोग आपसे स्नेह करते हैं.मेरा आपको सद्परामर्श है कि आपको बिश्नोई समाज की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपनी बड़ी गलती के लिए बिश्नोई समाज से माफी मांगना चाहिए.

वायरल हुआ बिश्नोई गैंग का पोस्ट

बता दें, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है.पोस्ट में सलमान खान को भी धमकी दी गई है.शुबू लोंकर नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ओ३म् जय श्री राम जय भारत जीवन का मूल समजता हु, जिस्म और धन को में धूल समजता हु. किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था जो. सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे पर तुमने हमरे भाई का नुकसान करवाया. आज जो बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल्ल बंधे जा रहे है वो एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था. इस के मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था.. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना.. हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाए गा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देगे. हम ने पहले वार कभी नहीं किया.. जय श्री राम जय भारत सलाम शहीदां नू". दिलचस्प बात यह है कि लॉरेंस गैंग सलमान को धमकी भी दे रहा है.कुछ महीने पहले सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग में भी गैंग के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था. 

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में 3 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

कोई कबाड़ी वाला तो कोई महीनों पहले ही आया था जेल से बाहर... बाबा सिद्दीकी  के आरोपियों के बारे में क्या-क्या पता है? - Baba Siddiqui Murder accused  Background Scrap ...

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अब तक 6 आरोपियों की पहचान हो चुकी है.इनमें से 3 की गिरफ्तारी हो चुकी है.अब तक धर्मराज, शिव कुमार, गुरमेल, जीशान अख्तर, शुभम लोनकर और प्रवीण लोनकर के नाम सामने आए हैं.धर्मराज, गुरमेल और प्रवीण लोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read More:

बाबा सिद्दीकी को अंतिम श्रद्धांजलि देने के बाद सलमान की आंखें हुई नम

Hina Khan की आंखों में बची है सिर्फ एक पलक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Amitabh Bachchan को पोलैंड से मिला सबसे ‘सम्मानित’ बर्थडे गिफ्ट

सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी रोहित शेट्टी की फिल्म Singham

Latest Stories