बाबा सिद्दीकी को अंतिम श्रद्धांजलि देने के बाद सलमान की आंखें हुई नम

ताजा खबर: बाबा सिद्दीकी की मृत्यु की खबर के बाद बॉलीवुड एक्टर और करीबी दोस्त सलमान खान अस्पताल पहुंचे. रविवार को सलमान ने बाबा के आवास पर जाकर उन्हें अंतिम विदाई दी.

New Update
Salman khan eyes got teary after paying last respects to Baba Siddiqui
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी विधायक बाबा सिद्दीकी की शनिवार, 12 अक्टूबर 2024 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.इस खबर के बाद बॉलीवुड एक्टर और करीबी दोस्त सलमान खान अस्पताल पहुंचे.रविवार को सलमान ने बाबा सिद्दीकी के आवास पर जाकर उन्हें अंतिम विदाई दी.

बाबा सिद्दीकी की अंतिम विदाई में इमोशनल हुए सलमान

आपको बता दें सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई दे रहे हैं.इस दौरान भाईजान काफी भावुक हो गए.अपने करीबी दोस्त की अचानक मौत का दर्द एक्टर के चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है. कड़ी सुरक्षा और अपने बॉडीगार्ड शेरा से घिरे सलमान खान को बाबा सिद्दीकी के घर से संवेदना जताने के बाद निकलते देखा गया.बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनने के बाद सलमान खान ने बिग बॉस 18 की शूटिंग रद्द कर दी और लीलावती अस्पताल पहुंचे थे. दोनों के बीच बहुत करीबी रिश्ता था, सलमान कई सालों से सिद्दीकी की इफ्तार पार्टियों में अक्सर शामिल होते रहे हैं. बता दें रविवार शाम, 13 अक्टूबर 2024 को बाबा सिद्दीकी को राजकीय सम्मान के साथ दफनाया गया.

बाबा सिद्दीकी के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचा था खान परिवार


 इससे पहले दिन में सलमान खान परिवार के सदस्य मुंबई में बाबा सिद्दीकी के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे.वीडियो में सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, सोहेल खान, शूरा खान, अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री के साथ सिद्दीकी के घर की ओर जाती दिख रही हैं.उनके साथ भाजपा नेता शाइना एनसी भी शामिल हुईं. 

बिश्नोई गिरोह ने ली बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी 

बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के कत्ल की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर  लिखा- सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन... - Baba Siddique Murder  Case Lawrence ...

यही नहीं बिश्नोई गिरोह ने एक फेसबुक पोस्ट में बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है, जिसके बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.सलमान खान ने तब से सभी मीटिंग रद्द कर दी हैं और गोपनीयता का अनुरोध किया है, उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दोस्तों से आने वाले दिनों में उनसे मिलने से परहेज करने को कहा है.

बाबा सिद्दीकी ने कराई थी सलमान और शाहरुख के बीच सुलह

Baba Siddique Murder: सुलझाया था Salman Khan और शाह रुख खान का झगड़ा,  बॉलीवुड से बाबा सिद्दीकी का था खास नाता - Baba Siddique Shot he solve clash  between salman khan and

बता दें बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र की राजनीति में एक प्रमुख व्यक्ति थे और सलमान खान और शाहरुख खान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपने घनिष्ठ संबंधों के लिए जाने जाते थे.उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के बीच सुलह कराने और लगभग एक दशक पहले बॉलीवुड के सबसे बड़े झगड़े को खत्म करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.2008 में कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में हुए विवाद के बाद से बातचीत बंद कर चुके दोनों सितारे बाबा सिद्दीकी की सालाना इफ्तार पार्टी में मिले और सालों में पहली बार गले मिले.उस पल की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई.

Read More:

Hina Khan की आंखों में बची है सिर्फ एक पलक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Amitabh Bachchan को पोलैंड से मिला सबसे ‘सम्मानित’ बर्थडे गिफ्ट

सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी रोहित शेट्टी की फिल्म Singham

गंभीर न्यूरोपैथिक दर्द से पीड़ित है Hina Khan, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 

 

Latest Stories