Hina Khan की आंखों में बची है सिर्फ एक पलक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

ताजा खबर: हिना खान ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में हिना ने अपनी पलक के बारे में बात की है. हिना ने बताया कि उनकी सिर्फ एक पलक बची है.

New Update
Hina Khan shares pic of her last standing eyelash amid cancer treatment
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hina Khan Eyelash: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ अपनी सेहत से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. वहीं अब हिना खान ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में हिना ने अपनी पलक के बारे में बात की है. हिना ने बताया कि उनकी सिर्फ एक पलक बची है.

हिना खान ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

आपको बता दें हिना खान ने सोमवार, 14 अक्टूबर 2024 को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आंखों की क्लोजअप तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे प्रशंसकों को अपनी पलक की झलक मिली. इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, "जानना चाहते हैं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? एक समय में एक शक्तिशाली और सुंदर ब्रिगेड का हिस्सा था जो मेरी आंखों को सुशोभित करता था. मेरी आनुवंशिक रूप से लंबी और सुंदर पलकें..यह बहादुर, अकेली योद्धा मेरी आखिरी पलक ने मेरे साथ यह सब लड़ा है. मेरे कीमो के अंतिम चक्र के करीब यह अकेली पलक मेरी प्रेरणा है. हम यह सब पूरा करेंगे. हां हम करेंगे इंशाअल्लाह एक दशक से नकली चश्मा नहीं पहना है, वास्तव में इससे भी अधिक, लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए पहनता हूं. कोई नहीं.. सब ठीक हो जाना है. दुआ".

हिना को मिला सेलेब्स और फैंस का प्यार

हिना की इस पोस्ट पर  प्रतिक्रिया देते हुए सेलेब्स और फैंस ने प्रतिक्रिया जाहिर की. वहीं जूही परमार ने हिना की पोस्ट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "एक बहादुर खूबसूरत दिल वाली खूबसूरत लड़की". एकता कपूर ने लाल दिल वाली इमोजी पोस्ट की. दलजीत कौर ने कहा, "हां, आप इस प्यार से उबर जाएंगे. हम सभी अल्लाह से आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं." वहीं एक फैन ने लिखा, "इंशाअल्लाह आप इससे उबर जाएंगी. आप पर बहुत गर्व है! आपके लिए ढेर सारी दुआएं और प्यार". एक अन्य फैन ने लिखा, "ढेर सारी दुआएं और प्यार, अल्लाह आपके लिए यह सफर आसान बनाए और आपको आगे एक लंबा स्वस्थ जीवन प्रदान करे".

एक्ट्रेस ने जून में शेयर की थी ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी 

वहीं हिना खान ने इस साल जून में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने कैंसर के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा, "नमस्ते सभी, हाल ही में आई अफवाहों को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहॉलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार शेयर करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं.मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है.इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं.मैं मजबूत, दृढ़ निश्चयी हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूती से उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं". एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Read More:

Amitabh Bachchan को पोलैंड से मिला सबसे ‘सम्मानित’ बर्थडे गिफ्ट

सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी रोहित शेट्टी की फिल्म Singham

गंभीर न्यूरोपैथिक दर्द से पीड़ित है Hina Khan, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

गुणरत्न सदावर्ते ने कंटेस्टेंट्स को दी भूख हड़ताल पर जाने की धमकी

Latest Stories