Vikas Verma ने कहां शुरू कहां खतम में कॉमिक विलेन के रूप में धूम मचाई

बड़े-से-बड़े नायकों और जटिल कथाओं से भरे सिनेमाई परिदृश्य में, कहां शुरू कहां ख़तम में विकास वर्मा द्वारा हास्य खलनायक का आनंददायक दुष्ट चित्रण ने आलोचकों...

New Update
Vikas Verma ने कहां शुरू कहां खतम में कॉमिक विलेन के रूप में धूम मचाई
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बड़े-से-बड़े नायकों और जटिल कथाओं से भरे सिनेमाई परिदृश्य में, कहां शुरू कहां ख़तम में विकास वर्मा द्वारा हास्य खलनायक का आनंददायक दुष्ट चित्रण ने आलोचकों, दर्शकों और उद्योग के दिग्गजों के दिलों और कल्पनाओं पर समान रूप से कब्ज़ा कर लिया है. आलोचकों ने उनके अभिनय को "ताज़गी से भरपूर मौलिक", "दृश्य चुराने वाला अभिनय" और "एक ऐसी हास्यपूर्ण जीत जिसे भूलना मुश्किल है" कहा है.

विकास वर्मा, जिन्हें अक्सर अपनी पीढ़ी के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में सराहा जाता है, ने एक ऐसी भूमिका निभाई है जो उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग के साथ-साथ उनके अभिनय कौशल का भी प्रमाण है. हास्य, शरारत और खलनायकी की सही मात्रा से भरपूर उनके किरदार ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है और वे उनकी चुंबकीय स्क्रीन उपस्थिति की प्रशंसा कर रहे हैं. एक ऐसी भूमिका में जो आसानी से कैरिकेचर में बदल सकती थी, वर्मा ने इसे बेहतरीन तरीके से उभारा है, और एक बहुआयामीता लाई है जो एक साथ प्यारी और शैतानी है.

फ

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए विकास वर्मा ने कहा कि, "इस किरदार में डूब जाना एक रोमांचक अनुभव था. खलनायक की भूमिका में हास्य लाना एक चुनौती थी जिसे मैं स्वीकार करने के लिए उत्सुक था. मैं दर्शकों और अपने साथियों से मिले अपार प्यार और समर्थन से वास्तव में अभिभूत हूँ."

ह

Read More:

Asim Riaz के गाली देने पर सामने आया Karan Veer Mehra का रिएक्शन

अमिताभ ने अपने माता-पिता की इंटर-कास्ट मैरिज के बारे में किया खुलासा

इम्पोस्टर सिंड्रोम से जूझ रही है अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'Laila Majnu' के दौरान इस वजह से घर जाकर रोती थी Triptii Dimri

Latest Stories