Asim Riaz के गाली देने पर सामने आया Karan Veer Mehra का रिएक्शन

ताजा खबर: खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज और करण वीर मेहरा के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी हैं जिसपर दोनों के रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

New Update
Karan Veer Mehra reaction came after Asim Riaz abused him
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 को करण वीर मेहरा के रूप में अपना विजेता मिल गया है. वहीं रोहित शेट्टी का शो खत्म हो गया है, लेकिन इसमें शुरू हुआ विवाद अभी भी जारी है. जी हां, शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज और करण वीर मेहरा के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी हैं जिसपर दोनों के रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

आसिम रियाज ने करण वीर मेहरा को लेकर कही ये बात

आपको बता दें आसिम रियाज ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्विट करते हुए लिखा था, "इस कमीने को मुझे बदनाम करना था ताकि यह दिखाया जा सके कि इस हारने वाले ने 40 साल की उम्र में अपने जीवन में आखिरकार कुछ किया". वहीं आसिम रियाज के इस ट्विट पर करण वीर मेहरा का रिएक्शन सामने आया हैं.

करण वीर मेहरा ने आसिम रियाज पर किया पलटवार

वहीं करण वीर मेहरा ने आसिम रियाज पर पलटवार करते हुए एक्स पर लिखा, "बहुत ज़्यादा स्टेरॉयड आपके दिमाग में घुस गया है, पक्का विनाश की उम्मीद करें...! मुझे नहीं लगता कि आपको यह समझने के लिए स्कूल में पढ़ाया गया था “Brah” 

क्या है मामला

Asim Riaz shares a cryptic tweet after Karan Veer Mehra wins Khatron Ke  Khiladi 14, calls him looser

बता दें कि करण वीर मेहरा ने आसिम रियाज को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था, "सबसे पहले तो इतने बड़े शो में इतने बड़े आदमी (रोहित शेट्टी) के साथ बदतमीजी करना बेवकूफी थी. मुझे लगता है कि यह उनके फैन्स के लिए और भी गलत है जो उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं. वह अपने ही बुलबुले में रहते हैं और सोचते हैं कि उनका फैनडम हमेशा उनके साथ रहेगा. वह अपनी बार्बी दुनिया में जी रहे हैं. उन्हें रियलिटी चेक की जरूरत है और उन्हें मेडिकल हेल्प की भी जरूरत है. हर किसी की अपनी राय होती है".

'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर हुए थे आसिम रियाज

Asim Riaz, The Violent Man Of Indian TV | Times Now

आपको बता दें कि शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम रियाज भी नजर आए थे. हालांकि, शो में आसिम का झगड़ा हो गया था और उनके आक्रामक व्यवहार के चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा था. दरअसल, एलिमिनेशन टास्क के दौरान आसिम रियाज एक स्टंट नहीं कर पाए. इसके बाद उन्होंने टीम से बहस की. उन्होंने दावा किया कि अगर कोई यह स्टंट करेगा तो वह एक भी रुपया नहीं लेंगे. फिर रोहित शेट्टी ने उन्हें एक वीडियो दिखाया, जिसमें एक टीम मेंबर स्टंट करता नजर आ रहा है. इसके बाद आसिम ने बदतमीजी की. कहा, 'मेरे पास इतने पैसे हैं, आप सोच भी नहीं सकते. मैं 6 महीने में चार कार बदलता हूं. आपको लगता है मुझे पैसों की जरूरत है! मैं यहां फैन्स के लिए था. इन लूजर्स के लिए नहीं.' वहीं आसिम रियाज के बदतमीजी करने पर उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया.

Read More:

अमिताभ ने अपने माता-पिता की इंटर-कास्ट मैरिज के बारे में किया खुलासा

इम्पोस्टर सिंड्रोम से जूझ रही है अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'Laila Majnu' के दौरान इस वजह से घर जाकर रोती थी Triptii Dimri

बॉय कट लुक में स्कूल जाती थी प्रियंका, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

 

Latest Stories