डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना को क्यों नहीं दिया तलाक,जानिए वजह

एंटरटेनमेंट : डिंपल कपाड़िया की उम्र महज 16 साल थी जब उन्होंने दिवंगत राजेश खन्ना से शादी की थी. उनकी शादी 1973 में उनकी ब्लॉकबस्टर डेब्यू बॉबी की रिलीज से कुछ महीने पहले हुई थी.

New Update
DIMPLE KAPADIA BIRTHDAY SPECIAL: Rishi Kapoor से ब्रेकअप के बाद Dimple Kapadia को मिला था Rajesh Khanna का सहारा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : डिंपल कपाड़िया ने अपने प्रशंसकों को तब चौंका दिया था जब उन्होंने दिवंगत एक्टर  राजेश खन्ना से शादी करने के बाद अभिनय से ब्रेक ले लिया था. जब उन्होंने राजेश खन्ना से शादी के लिए हां कहा तो वह महज 16 साल की थीं. उनकी शादी 1973 में उनकी ब्लॉकबस्टर पहली फिल्म बॉबी की रिलीज से कुछ महीने पहले हुई थी. हालाँकि, उनकी शादी अल्पकालिक थी, क्योंकि वे 1982 में अलग हो गए थे. दिलचस्प बात यह है कि अलग होने के बावजूद, जोड़े ने कभी भी आधिकारिक रूप से तलाक नहीं लिया था. दिवंगत अभिनेता की एक पुरानी क्लिप इंटरनेट पर घूम रही है जहां वह अपने अलगाव के बारे में बात कर रहे हैं और क्यों डिंपल ने उन्हें कभी तलाक नहीं दिया.

राजेश खन्ना ने तलाक पर दिया था ये जवाब 

वीडियो में, एक रिपोर्टर राजेश खन्ना से डिंपल के साथ उनकी जटिल शादी के बारे में पूछता है और क्या वह अपनी पूर्व पत्नी के साथ वापस आएंगे, इस पर एक्टर ने कहा, “दोबारा मतलब? पहले कहाँ अलग थे? ये है कि अलग-अलग रहते हैं क्योंकि अभी तक तलाक नहीं दिया है ना उसने, वो देती ही नहीं है. ये तो वो जाने किस के लिए नहीं देती है, पता नहीं किसी के लिए. जब वो आएगी यहां वैंकूवर में तब उनसे ये पूछिएगा. वो आपको सही जवाब देगी. मैं तो इतना ही कह सकता हूं कि तलाक नहीं दिया, तो नहीं दिया. उनकी मर्जी है. और अब क्या है, बात तो दिलों की है.”

Love Hate Story Of Dimple Kapadia And Rajesh Khanna

खबर थी कि राजेश खन्ना ने शादी के बाद डिंपल को एक्टिंग करने से बैन कर दिया था. “मैं उससे ठीक, शादी से ठीक सात दिन पहले परिचित हुई थी. हम एक साथ चार्टर्ड फ्लाइट से किसी शो के लिए अहमदाबाद जा रहे थे. वह पूरे समय मेरे बगल में बैठा रहा लेकिन एक शब्द भी नहीं बोला. जैसे ही फ्लाइट उतरने वाली थी, वह मेरी ओर मुड़ा, मेरी आँखों में देखा और कहा कि वह चाहता है कि मैं उससे शादी करूँ, ”इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, उसने सागर की रिलीज़ से पहले एक साक्षात्कार में इंडिया टुडे को बताया था. com. उन्होंने कहा, "जिस दिन मेरी और राजेश की शादी हुई, उस दिन हमारे घर में जीवन और खुशियां खत्म हो गईं."

अपने रिश्ते को "तमाशा" कहने से पहले उन्होंने कहा, "मैं अपने करियर के लिए बॉबी के महत्व को समझने के लिए बहुत छोटी थी, लेकिन जिस दिन से मैंने राजेश के घर, आशीर्वाद में प्रवेश किया, मुझे पता था कि यह शादी नहीं चलेगी."

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

Latest Stories