Radhika Madan ने Dish TV Smart+ को इस रूप में किया अनुशंसित

मनोरंजन के तीनों आयामों मल्टी-मीडिया - पटाखा (सिनेमा), सास बहू और फ्लेमिंगो (टीवी सीरीज) और रे (ओटीटी) में अपने प्रभावशाली अभिनय के लिए जानी जाने वाली बहुमुखी स्टार अभिनेत्री राधिका मदान कल मंच पर स्मार्ट शो-स्टॉपर बनकर उभरीं...

New Update
Why Radhika Madan recommends Dish TV Smart as revolutionary TV OTT variety content Any Screen Anywhere Anytime
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मनोरंजन के तीनों आयामों मल्टी-मीडिया - पटाखा (सिनेमा), सास बहू और फ्लेमिंगो (टीवी सीरीज) और रे (ओटीटी) में अपने प्रभावशाली अभिनय के लिए जानी जाने वाली बहुमुखी स्टार अभिनेत्री राधिका मदान कल मंच पर स्मार्ट शो-स्टॉपर बनकर उभरीं। आकर्षक ग्लैम-गर्ल 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म की मुख्य अभिनेत्री (राधिका) को डिश टीवी स्मार्ट प्लस मैनेजमेंट द्वारा भव्य अनावरण शाम के कार्यक्रम के लिए 'विशेष शुभंकर सेलेब अतिथि' के रूप में चुना गया था। "टीवी और ओटीटी मनोरंजन सामग्री की कक्षा में पहला गेम-चेंजिंग इनोवेशन"

डायनेमिक सीईओ मनोज डोभाल और कॉरपोरेट मार्केटिंग हेड क्रिएटिव मेवरिक सुखप्रीत सिंह के नेतृत्व में अग्रणी डिश टीवी स्मार्ट प्लस शोबिज उद्योग में अपने सभी वफादार और नए ग्राहकों को रैखिक टीवी सब्सक्रिप्शन के साथ अंतर्निहित ओटीटी सेवाएं प्रदान करने वाली पहली अग्रणी पहल है। ग्राहकों के पास लोकप्रिय ऐप्स में से चुनने की सुविधा होगी। डिश टीवी स्मार्ट+' सेवा 'किसी भी स्क्रीन, कहीं भी, कभी भी' पर पहुंच सुनिश्चित करने के लिए सामग्री, उपकरणों और ऑफ़र के साथ एक पुन: परिभाषित व्यापक मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करती है।

hj

k

डिश टीवी ने भारत में मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अग्रणी पहल की है।

'डिश टीवी स्मार्ट+' सेवा के साथ, नए और मौजूदा ग्राहकों सहित सभी डिश टीवी और डी2एच ग्राहक अपने चुने हुए टीवी सब्सक्रिप्शन पैक के साथ लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स का आनंद ले सकते हैं। 'डिश टीवी स्मार्ट+' सेवा पारिस्थितिकी तंत्र वॉचो-द ओटीटी सुपर ऐप, सेट-टॉप बॉक्स सहित स्मार्ट डिवाइस और स्मार्ट एंड्रॉइड एसटीबी के माध्यम से किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, कभी भी मनोरंजन सक्षम बनाता है। डिश टीवी अपनी सेवाओं को इन उपकरणों में निर्बाध रूप से एकीकृत करने के लिए शीर्ष टीवी और मोबाइल मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ भी सहयोग करेगा, जिससे समग्र उपयोगकर्ता अनुभव समृद्ध होगा।

स्पष्टवादी स्टार-शुभंकर-अतिथि राधिका मदान डिश टीवी स्मार्ट प्लस ऐप से बहुत खुश लग रही थीं क्योंकि उन्हें लगा कि यह एक आदर्श "क्रांतिकारी वन-स्टॉप-डेस्टिनेशन" है - बहु-शैली के विभिन्न 21 ऐप्स और सभी उम्र के लिए उत्तम सामग्री तक ग्राहक-अनुकूल सस्ती सुविधाजनक पहुंच। हिंदी सामग्री के अलावा मैं क्षेत्रीय भाषाओं की सामग्री भी देखना पसंद करूंगा, क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो मैं उन्हें देखने में सक्षम नहीं हूं। राधिका (शाहरुख खान की एक उत्साही प्रशंसक) ने कहा, जिनका जन्मदिन 1 मई को होता है। अपने गुप्त जन्मदिन की योजनाओं का खुलासा करते हुए राधिका ने मेरे साथ इसे साझा किया मेरी अपना जन्मदिन दिल्ली में 'अंदाज़ अपना अपना' क्लासिक कॉमेडी मूवी पार्टी थीम के साथ मनाने की योजना है। मैं क्राइम-मास्टर गो गो (शक्ति कपूर द्वारा अभिनीत) का कॉस्ट्यूम-गेट-अप पहनूंगा।

iku

hjg

नए प्रस्ताव पर टिप्पणी करते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ, मनोज डोभाल ने कहा, 

"'डिश टीवी स्मार्ट+' सेवाओं का लॉन्च सिर्फ एक प्रस्ताव से कहीं अधिक का प्रतिनिधित्व करता है; यह भारत में मनोरंजन उपभोग को फिर से परिभाषित करने की दृष्टि का प्रतीक है, जो स्मार्ट और बड़ा होता जा रहा है। विकल्पों से भरे बाजार में, ग्राहक अक्सर खुद को अभिभूत पाते हैं। और यहां तक कि भ्रमित भी हमारा लक्ष्य सभी उम्र और हर पीढ़ी के लिए एक समग्र और पूर्ण हाइब्रिड-विविधता वाले आकर्षक मनोरंजन समाधान की पेशकश करके उनकी पसंद को सरल बनाना है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि पारंपरिक टेलीविजन और समकालीन ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों आज के युग में अपरिहार्य हैं, और हमारे प्रस्ताव के साथ, हमारा लक्ष्य उनके समान महत्व की पुष्टि करना है।"

डिश टीवी के सीईओ मनोज डोभाल ने कहा, "डिश टीवी में, ग्राहक संतुष्टि पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता है, और हर निर्णय मूल्य और सुविधा प्रदान करने के आसपास केंद्रित होता है। 'डिश टीवी स्मार्ट+' सेवाएं न केवल हमारे ग्राहकों को मनोरंजन की अद्वितीय पहुंच प्रदान करके लाभान्वित करती हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित करती हैं कि उनकी प्राथमिकताएं और संतुष्टि हमारे प्रयासों में सबसे आगे रहें। 'डिश टीवी स्मार्ट+' सेवाओं के साथ, हम अपने आदर्श वाक्य - नए भारत का स्मार्ट कनेक्शन के प्रति सच्चे रहते हुए, एक आधुनिक भारतीय परिवार की सभी जरूरतों को पूरा कर रहे हैं।"

uyt

jkh

मौजूदा सब्सक्राइबर्स के लिए, डिश टीवी पुश नोटिफिकेशन, इन-ऐप नोटिफिकेशन और ई-मेलर्स को नियोजित करके अपने चैनलों और प्लेटफार्मों का लाभ उठाएगा। इस बीच, नए ग्राहकों के लिए पेशकश की व्यापक दृश्यता और जागरूकता सुनिश्चित करने के लिए टीवी और डिजिटल चैनलों पर जोर दिया जाएगा। हम केवल 3000/- रुपये की विशेष एकमुश्त प्रवेश शुल्क सदस्यता की पेशकश कर रहे हैं। आकर्षक सामाजिक ड्रामा, भावनात्मक, रोमांस, कॉमेडी, संगीत, अपराध और सस्पेंस-थ्रिलर सामग्री के आगामी अद्भुत विविधता-स्पेक्ट्रम के लिए, जिसका दर्शक किसी भी स्क्रीन, कहीं भी और किसी भी समय पूरी तरह से आनंद ले सकते हैं।

इस बीच, डिश टीवी और वॉचो के कॉर्पोरेट मार्केटिंग प्रमुख सुखप्रीत सिंह ने कहा, 'डिश टीवी स्मार्ट+' सेवाओं के साथ, हम सिर्फ एक नया प्रस्ताव नहीं पेश कर रहे हैं; हम मनोरंजन उपभोग में एक आदर्श बदलाव का नेतृत्व कर रहे हैं। अपने मल्टी-चैनल मार्केटिंग दृष्टिकोण के माध्यम से, हम उपभोक्ताओं के साथ सीधे जुड़ने, व्यापक जागरूकता और अपनाने को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक ब्रांड के रूप में, हम रुझानों से आगे रहने और दर्शकों की बदलती प्राथमिकताओं के अनुरूप ढलने को प्राथमिकता देते हैं। ग्राहकों की संतुष्टि हमारी रणनीति के केंद्र में है, और हम अद्वितीय संपूर्ण मनोरंजन सामग्री-अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो उनकी विविध प्राथमिकताओं और जीवन शैली को पूरा करेगा।

yu

Read More:

Padma Bhushan 2024: पद्म भूषण से सम्मानित हुई उषा उत्थुप

पद्म भूषण से सम्मानित होने पर Mithun Chakraborty ने जाहिर की खुशी

Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

Latest Stories