Ravi Chaudhary को Ameesha Patel ने "नेशनल फेम अवार्ड" से किया सम्मानित

15 मार्च को मुंबई me हुए  3rd एडिशन नेशनल फेम अवार्ड चीफ गेस्ट अमीषा पटेल ने रवि चौधरी को अवार्ड के साथ सम्मानित किया, जब अमीषा पटेल को पता चला की रवि चौधरी हर वक़्त स्टूडेंटस के लिए काम करते है

New Update
Youth icon Ravi Chaudhary honored the National Fame Award by Ameesha Patel in Mumbai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

15 मार्च को मुंबई me हुए  3rd एडिशन नेशनल फेम अवार्ड चीफ गेस्ट अमीषा पटेल ने रवि चौधरी को अवार्ड के साथ सम्मानित किया, जब अमीषा पटेल को पता चला की रवि चौधरी हर वक़्त स्टूडेंटस के लिए काम करते है तो वह बहुत खुश हुई, तो वही रवि चौधरी  अमीषा जी को  महाकाल उज्जैन आने का न्योता दिया,  वही बॉलीवुड कि कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई  जिनमे उदित नारायण, अलका याग्निक, गौरव चोपड़ा, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल देव, पारुल, मनीष पॉल, सिकंदर खेर के अलावां  कई बॉलीवुड और टीवी सितारे हुए शामिल.

tyt

Ravi Chaudhary and Ameesha Patel 

रवि चौधरी 2018 से 2022 तक इंदौर के आईपीएस कॉलेज के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। और इंदौर में और भी कही जगह  हो रहे अत्याचार का विरोध करते है.रवि चौधरी कहते हैं माँ बाप कैसी कैसी विकट दुविधा को झेल कर अपने बच्चे को पढ़ाते हैं कॉलेज तक भेजते हैं फिर उसी छात्र को कॉलेज के द्वार शोषण हो, ये मुझे कदापि बर्दाश्त नहीं होगा। इसलिए जहाँ भी विद्यार्थियों के साथ अन्याय होता है मैं वहां अपना सब काम छोड़ कर  जाऊंगा। और उस समस्या को  झड़ से ख़त्म करूँगा.

Tags : Ameesha Patel | Ravi Chaudhary

Read More:

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

Latest Stories