Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर भी अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर चुके हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर का पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि उनका रणबीर कपूर के साथ रूढ़िवादी रिश्ता है.

New Update
rishi kapoor

Rishi Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर भी अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर चुके हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर का पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि उनका रणबीर कपूर के साथ रूढ़िवादी रिश्ता है लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड्स से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर कपूर को लेकर कही ये बात

दरअसल, ऋषि कपूर की एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वीडियो क्लिप में ऋषि कपूर ने बताया कि क्या उन्हें रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड होने से कोई दिक्कत है. दिवगंत एक्टर ने कहा, ''मुझे उनकी गर्लफ्रेंड्स से कोई दिक्कत नहीं है. वह हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड को घर लाते है. मैं उनके घर तब गया था जब वह अपनी एक गर्लफ्रेंड के साथ एक घर में रहते थे''. वहीं जब ऋषि  से पूछा गया कि यह गर्लफ्रेंड कौन है तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता. मैं उनका नाम नहीं जानता.” फिर ऋषि से पूछा गया कि क्या वह लड़की कैटरीना कैफ है, तो एक्टर ने इनकार कर दिया. उन्होंने आगे कहा, "वह भी उनमें से एक थीं".

बेटे संग अपने रिलेशन को लेकर ऋषि कपूर ने कही थी ये बात

Ranbir Kapoor's phone wallpaper featuring late dad Rishi Kapoor's photo has  interesting story behind it

इसके साथ- साथ ऋषि कपूर ने रणबीर के साथ अपने रिलेशन के बारे में भी बात की और कहा कि वह एक रूढ़िवादी पिता हैं. इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे रणबीर उनके सम्मान के कारण उनके सामने स्मोकिंग नहीं करते हैं. उन्होंने कहा, ''मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. यह सम्मान के कारण है कि वह मेरे सामने स्मोकिंग नहीं करते. मैंने अपने पिता के सामने नहीं किया, मेरे पिता ने अपने पिता के सामने नहीं किया. यह पूरी तरह से सम्मान की बात है और बात बस इतनी है कि मैं इसी तरह बना हूं''.

 रणबीर कपूर के अफेयर

Ranbir Kapoor Girlfriends In Bollywood Till Now Before Alia Bhatt With  Deepika Padukone Katrina Kaif All Affairs - Entertainment News: Amar Ujala  - Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding:इन अभिनेत्रियों संग इश्क फरमा

बॉलीवुड डेब्यू के बाद रणबीर कपूर का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. जहां कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, श्रुति हासन और प्रियंका चोपड़ा के साथ रणबीर की लव लाइफ सबसे ज्यादा चर्चा में रही.

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

100+] Ranbir Kapoor Wallpapers | Wallpapers.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में देखा गया था. उन्होंने हाल ही में आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर साइन की है. इसके अलावा उनके पास ब्रह्मास्त्र भी पाइपलाइन हैं. 

Read More:

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

 

Latest Stories