Zanai Bhosale शिवाजी महाराज की पत्नी रानी साई भोंसले की भूमिका निभाएगी

द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और यह छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर 19 फरवरी, 2026 को रिलीज होगी. 

New Update
g
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आशा भोसले की पोती होने के अलावा, ज़ानाई वास्तव में छत्रपति शिवाजी महाराज के शाही परिवार की वंशज हैं.

संदीप सिंह ने कहा,

5y

"मैं ज़ानाई भोसले को लॉन्च करते हुए बहुत सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ, जो छत्रपति शिवाजी महाराज की वंशज हैं और उनका वंश अत्यंत प्रतिभाशाली और निपुण परिवार से भी जुड़ा है, स्वर्गीय लता मंगेशकर जी से भी उनका रिश्ता है, क्योंकि वे आशा भोसले जी की पोती हैं. वे एक गौरवान्वित भोसले हैं, जिन्हें पहले से ही एक भावपूर्ण आवाज उपहार में मिली है और वे संगीत की शौकीन हैं. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि वे कितनी प्रतिभाशाली नर्तकी और एक कुशल कलाकार हैं. वे रानी साईं बाई के किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगी. शिवाजी महाराज की पत्नी के रूप में, रानी साईं बाई ने एक राजा और एक इंसान के रूप में उनके विकास में बहुत बड़ा योगदान दिया था."

युई

द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और यह छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर 19 फरवरी, 2026 को रिलीज होगी. यह फिल्म संदीप सिंह की नाटकीय निर्देशन की पहली फिल्म है और इसे इमर्सो स्टूडियो और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

u

Tags : Zanai Bhosale | Chhatrapati Shivaji Maharaj | Asha Bhosale 

Read More:

Patna Shuklla: कोर्ट रूम में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ती दिखी रवीना टंडन

यूट्यूबर को पीटने के बाद Elvish Yadav ने मैक्सटर्न संग शेयर की फोटो

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

Latest Stories