Patna Shuklla: कोर्ट रूम में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ती दिखी रवीना टंडन

Patna Shuklla Trailer: रवीना टंडन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. वहीं लंबे इंतजार के बाद रवीना टंडन 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर सोमवार 11 मार्च 2024 को  मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Patna Shuklla

Patna Shuklla

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Patna Shuklla Trailer: रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' (Patna Shuklla) को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. वहीं लंबे इंतजार के बाद रवीना टंडन 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर (Patna Shuklla Trailer) सोमवार 11 मार्च 2024 को  मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. रिलीज किए गए ट्रेलर में रवीना टंडन को एक वकील के रूप में समाज में बाधाओं के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है।

कोर्ट रुम में लड़ाई करती दिखी रवीना टंडन

पटना शुक्ला के ट्रेलर में रवीना टंडन एक वकील की भूमिका में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में  पुरुष-प्रधान कानून के पेशे में एक महिला वकील की कहानी दिखाती है और उसके लिए सभी बाधाओं के खिलाफ खड़ा होना और लड़ना कितना कठिन हो जाता है.वहीं ट्रेलर में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को भी दिखाया गया है, जो रवीना टंडन के काम के खिलाफ हैं और उन्हें सलाह देते हैं कि एक महिला के रूप में वह कोर्ट रूम के बजाय किचन में रहती हैं.

पटना शुक्ला में नजर आएंगे कई कलाकार

फिल्म पटना शुक्ला का निर्देशन विवेक बुडाकोटी ने किया है.'पटना शुक्ला' को अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक और रवीना टंडन के अलावा चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी, मानव विज और अनुष्का कौशिक भी इसका हिस्सा हैं। फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. 

फिल्म को लेकर अरबाज खान ने शेयर किए अपने विचार

Actor Arbaaz Khan: 'Tanaav' addresses the Kashmir issue realistically and  without bias - The Hindu

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता अरबाज खान ने कहा, ''हमें शूटिंग में बहुत मजा आया, ऐसा लगता है कि यह बिल्कुल सही शुरुआत है। फिल्म 'पटना शुक्ला' की शूटिंग अपने निर्धारित स्थान पर शुरू हो गई है। और फिल्म की कहानी शहर के इर्द-गिर्द घूमती है। पटना शुक्ला' एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है, एक आम महिला की असामान्य लड़ाई के बारे में उनकी धैर्य फिल्म एकदम फिट है. मैं पूरी पावरहाउस कास्ट के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं''.

Read More:

यूट्यूबर को पीटने के बाद Elvish Yadav ने मैक्सटर्न संग शेयर की फोटो

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

Ajay Devgn- आर माधवन ने अपनी शैतानी शक्तियों से चलाया दर्शकों पर जादू

 

Latest Stories