Zanai Bhosle के एक्टिंग डेब्यू की घोषणा Asha Bhosle के Asha@90 में हुई

पहले से ही अनुमानित रूप से नौ हजार से अधिक दर्शक-दर्शक-संगीत-प्रेमी और उत्साही वफादार प्रशंसक भावनात्मक रूप से प्रभावित और प्रसन्न लग रहे थे. तभी महान अथक मेलोडी-क्वीन आशा भोसले ने पिछले 80 वर्षों में फैले

New Update
Zanai Bhosle acting debut announced in Asha Bhosle biggest concert
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पहले से ही अनुमानित रूप से नौ हजार से अधिक दर्शक-दर्शक-संगीत-प्रेमी और उत्साही वफादार प्रशंसक भावनात्मक रूप से प्रभावित और प्रसन्न लग रहे थे. तभी महान अथक मेलोडी-क्वीन आशा भोसले ने पिछले 80 वर्षों में फैले अपने 'लाइव' चयनित विविध प्रकार के उदासीन सदाबहार रेट्रो-मेलोडी और अपने एड-लिब नृत्य, थोड़ा सा जादू और 'काला चश्मा' पहनकर उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया. यह मधुर ASHA@90 'वो फिर नहीं आते' 'लाइव' नॉन-स्टॉप मेगा-इवेंट प्रसिद्ध इम्प्रेसारियो विशाल गारगोटे (मोर्या एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित और एचएसबीसी बैंक द्वारा प्रायोजित है. बीकेसी मुंबई के ओपन-एयर जियो वर्ल्ड गार्डन में आयोजित किया गया था, जिसमें सुपर-प्रतिभाशाली गायक-नकल सुदेश भोंसले जैसे लाइव कलाकार थे. शानदार अभिनेत्री-नर्तक ज़ानाई भोसले और ताल-वादक नितिन शंकर द्वारा संचालित एक लाइव ऑर्केस्ट्रा और सेलेब आरजे अनमोल सूद द्वारा मंच पर लाइव कार्यक्रम का शानदार संचालन किया गया.

jkk

ji

इस ऐतिहासिक घटना पर एक और सिनेमाई इतिहास रचा गया! तभी मशहूर बॉलीवुड निर्माता संदीप सिंह (जो संजय लीला भसाली से भी जुड़े थे) मंच पर आए. मैडम आशाभोसले की मौजूदगी में संदीप ने किया सनसनीखेज ऐलान. उन्होंने अपनी आगामी मेगा-फिल्म 'द प्राइड ऑफ भारत-छत्रपति शिवाजी महाराज' में आकर्षक प्रतिभाशाली फोटोजेनिक ज़ानाई भोसले को मुख्य भूमिका में लेने का फैसला किया है. जिसके साथ वह अपना 'डायरेक्टोरियल बिग-स्क्रीन डेब्यू' भी करेंगे. दर्शकों में बड़ी संख्या में लोगों ने देखा कि 21 साल से अधिक उम्र की खूबसूरत हल्की आंखों वाली ज़ानाई के चेहरे की समानता 'बाजीगर और डीडीएलजे' जैसी फिल्मों में अपने शुरुआती करियर के दौरान शीर्ष स्टार-अभिनेत्री काजोल के युवा संस्करण से मिलती है.

yty

iu

यहां तक कि ज़नाई की युवा नियमित मेकअप कलाकार ज्योति सलूजा को भी लगता है कि काजोल में कुछ समानता है और यह वास्तव में ज़ानाई और भोसले परिवार के सभी प्रशंसकों के लिए एक महान क्षण था. ज्योति सलूजा ने कहा, "ज़नाई निश्चित रूप से अपने करियर की यात्रा में एक अभिनेता-नर्तक के रूप में हर तरह की बहुमुखी भूमिकाएँ निभाना पसंद करेंगी." उत्साही ज़ानाई जो मंच पर भावनात्मक रूप से अभिभूत ("बहुत असली लगता है") और खुशी के आँसू में लग रही थी, निर्माता संदीप सिंह द्वारा निर्देशित नाटकीय फिल्म में शिवाजी महाराज की पत्नी, रानी साईं भोंसले की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

समाचार-मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए, संदीप ने कहा:

uy

thy

ज़ानाई भोसले को लॉन्च करते हुए बहुत सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के पारिवारिक वंश के वंशज हैं और सुपर-प्रतिभाशाली और शानदार भोसले परिवार के साथ अपने वंश को साझा करते हैं. दिवंगत महान लता-दीदी मंगेशकर के साथ, उनकी दादी होने के नाते और आशा भोसले की पोती होने के नाते. फोटोजेनिक ज़ानाई एक प्रतिभाशाली गायक, एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नर्तक और एक प्राकृतिक कलाकार हैं. वह रानी साईं बाई के किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगी. शिवाजी महाराज की पत्नी के रूप में, रानी साईं बाई ने एक राजा और एक इंसान के रूप में उनके विकास में बहुत बड़ा योगदान दिया था. सूचित 'निर्देशक' संदीप सिंह जिन्होंने अतीत में 'मैरी कॉम', सरबजीत, पीएम नरेंद्र मोदी और वर्तमान में स्वातंत्र्य वीर सावरकर जैसी कई ऐतिहासिक ऐतिहासिक फिल्मों का निर्माण या सह-निर्माण किया है.

u

इमर्सो स्टूडियो और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत प्रस्तावित ऐतिहासिक महाकाव्य फिल्म, 2026 की शुरुआत में एक उपयुक्त ऐतिहासिक-भावनात्मक अवसर के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है.

Tags : Asha Bhosle | Zanai Bhosle 

Read More:

Patna Shuklla: कोर्ट रूम में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ती दिखी रवीना टंडन

यूट्यूबर को पीटने के बाद Elvish Yadav ने मैक्सटर्न संग शेयर की फोटो

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

Latest Stories