सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की शादी की फोटोज

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून 2024 को मुंबई में जहीर इकबाल से सिविल मैरिज की. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सोशल मीडिया पर  शादी की तस्वीरें शेयर की जिसमें कपल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

New Update
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Photos

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Photos: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून 2024 को मुंबई में जहीर इकबाल से सिविल मैरिज की. शादी के बाद में इस कपल ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सोशल मीडिया पर  शादी की तस्वीरें शेयर की जिसमें कपल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर किया इमोशनल पोस्स्ट


आपको बता देंसोशल मीडिया पर कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों सोनाक्षी सुनहरे बॉर्डर वाली लाल बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही हैं तो वही जहीर सफेद कुर्ता-पायजामा में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने लिखा, "क्या दिन था!!!! प्यार, हंसी, एकजुटता, उत्साह, गर्मजोशी, हमारे हर दोस्त, परिवार और टीम से समर्थन... ऐसा लगा जैसे ब्रह्मांड दो प्यार करने वाले लोगों के लिए एक साथ आया और उन्हें वही दिया जिसकी उन्होंने हमेशा उम्मीद, कामना और प्रार्थना की थी अगर यह ईश्वरीय हस्तक्षेप नहीं है. तो हम नहीं जानते कि क्या है. हम दोनों वास्तव में एक दूसरे के लिए धन्य हैं और इतना प्यार हमारी रक्षा कर रहा है".

 

Read More:

वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी श्रीलीला!

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

 

 

Latest Stories