विक्की जैन बिग बॉस 17 से हुए बाहर, अंकिता लोखंडे का हुआ बुरा हाल

रियलिटी शोज़ ::बिग बॉस 17 अब अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है. हाल ही में घर से विक्की जैन घर से बेघर हो चुके हैं. घर के अन्दर उन्होंने 100 दिन से ज्यादा का समय बिताया है. लेकिन ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले घर से बेघर होने पर वह जरुर निराश हुए होंगे.

New Update
vicky jain evicted.jpg

रियलिटी शोज़ :बिग बॉस 17 अब अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है. हाल ही में घर से विक्की जैन घर से बेघर हो चुके हैं. घर के अन्दर उन्होंने 100 दिन से ज्यादा का समय बिताया है. लेकिन ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले घर से बेघर होने पर वह जरुर निराश हुए होंगे. यह फिनाले से पहले आखिरी एविक्शन था. विक्की की पत्नी, अभिनेता अंकिता लोखंडे को घर से बाहर निकलते समय काफी रोई. घर के अन्दर दोनों के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखे गए. वे अक्सर एक-दूसरे से भिड़ते रहते हैं लेकिन समर्थन के लिए एक-दूसरे पर निर्भर भी रहते हैं.

vicky jain (2)

विक्की जैन हुए बेघर 

vicky jain

कल रात के एपिसोड के दौरान, बिग बॉस ने अंकिता, विक्की और अरुण मैशेट्टी को कागज के टुकड़े खोलने और यह पता लगाने के लिए कहा कि उनमें से किसने फिनाले में जगह बनाई है. जब विक्की ने अपना चिट खोला तो पाया कि उसकी चिट पर लिखा था, 'बेदखल'. घर से निकलने से पहले विक्की ने अंकिता के माथे पर किस किया और मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक को गले लगाया.

अंकिता ने बताया विनर

vicky jain evicted bigg boss 17 ankita lokhande

अंकिता ने विक्की से कहा, ''मेरे लिए तू ही विनर है. तू बहुत अच्छा खेला. मुझे फर्क नहीं पड़ता तुझे वोट कम आये. मेरी नज़र में तू विजेता है मेरा क्योंकि तूने सच में बहुत अच्छा खेला, बहुत मेहनत से खेला. तू यहां बिना किसी प्लेटफॉर्म के आया. तूने जो बना है यहां एक बना है. मुझे आपकी पत्नी होने पर गर्व है. मैं विक्की जैन की बीवी हूं. कृपया मत जाओ मैं नहीं रह पाऊँगी.

फैंस ने दिया रिएक्शन 

विक्की जैन के घर से बेघर होते ही कई लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए. एपिसोड से जारी हुई क्लिप देखने के बाद , और कुछ ने अंकिता को 'नकली'भी कहा. एक यूज़र ने कमेन्ट करते हुए लिखा “पवित्र रिश्ता 3 की शूटिंग शुरू, पूरे सीज़न में उसने अपने पति को कोसा और अब घड़ियाली आँसू बहा रही है. BB17 का सबसे नकली प्रतियोगी, जाते-जाते भी ताना, विक्की पार्टी मत करना बाहर जा के,'' शो छोड़ने से पहले विक्की जैन ने घर में मौजूद कंटेस्टेंट से उनकी  गैर मौजूदगी में अंकिता का ख्याल रखने को कहा.अंकिता और अरुण अब बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट हैं. बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा. 

Vicky jain, bigg boss, vicky, vicky jain bigg boss, bigg boss 17, vicky jain evicted, vicky bigg boss evicted, ankita, ankita lokhande, vicky ankita, ankita vicky bigg boss

Latest Stories