सलमान खान ने जॉन सीना, एंथनी हॉपकिंस और आलिया भट्ट के साथ दिया पोज़

ताजा खबर: सलमान खान ने हाल ही में शनिवार, 20 जनवरी को सऊदी अरब में आयोजित जॉय अवार्ड्स में पहुंचे थे. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कार्यक्रम से एक ग्रुप फोटो शेयर किया है. जिसमें आलिया भट्ट और एंथनी हॉपकिंस शामिल हैं.

New Update
salman alia.png

ताजा खबर: सलमान खान ने हाल ही में शनिवार, 20 जनवरी को सऊदी अरब में आयोजित जॉय अवार्ड्स में पहुंचे थे. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कार्यक्रम से एक ग्रुप फोटो शेयर किया है. जिसमें आलिया भट्ट और एंथनी हॉपकिंस, सलमा हायेक सहित कई हॉलीवुड के कई सिलेब्रिटी ज़ैक स्नाइडर, जॉन सीना, और एंथोनी एंडरसन भी शामिल हुए. 

आलिया भट्ट भी थी हिस्सा 

समारोह में आलिया भट्ट को मानद एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड मिला. फोटो को शेयर करते हुए, सलमान ने बस तुर्की अललशिख को टैग किया, जो सऊदी अरब के सांस्कृतिक परिवर्तन में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति और देश के जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी के अध्यक्ष हैं.इस पोस्ट को लेकर सलमान के फैंस काफी उत्साहित हैं. एक यूजर ने लिखा, “वाह!! जॉन सीना और सलमान खान एक ही फ्रेम में '' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ''बीइंगसलमानखान सिनेमा इतिहास के महानतम अभिनेताओं में से एक. मुझे सलमान खान के साथ ऐसी दुनिया में होने पर गर्व महसूस होता है.”

एंथनी हॉपकिंस ने शेयर की तस्वीर

Anthony Hopkins 'honoured' to meet Salman Khan, shares photo from Joy  Awards - The Hindu

इससे पहले आलिया ने इवेंट से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया था. ब्रिटिश सिनेमा और मंच के दिग्गज एंथनी हॉपकिंस ने भी सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ एक तस्वीर साझा की थी और कहा था कि सऊदी अरब में जॉय अवार्ड्स में भारतीय सुपरस्टार से मिलना उनके लिए सम्मान की बात है. हॉपकिंस ने शनिवार को रियाद में समारोह में भाग लिया, जहां उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार मिला.

वर्क फ्रंट

Bigg Boss 17: List Of Rumoured Contestants To Take Part In Salman Khan's  Show

एक्टर के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो वह टीवी रियलिटी शो, बिग बॉस 17 की मेजबानी कर रहे हैं. सलमान को आखिरी बार फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था, और उनकी अगली फिल्म का नाम द बुल है, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस  और विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित है. 

Salman, Salman Khan, Salman Khan Joy awards, Salman, Alia Bhatt, John Cena, Anthony Anderson

READ MORE:

विक्की जैन बिग बॉस 17 से हुए बाहर, अंकिता लोखंडे का हुआ बुरा हाल 

पेरिस फैशन वीक में अनन्या पांडे को छलनी में देख फैंस हुए कन्फ्यूज़ 

हेमा मालिनी की इस फिल्म में रोहित शेट्टी की मां ने निभाया था बॉडी डबल 

शाहरुख की फिल्म 'चक दे इंडिया' के लिए नहीं बना था सॉन्ग 'मौला मेरे' 

Latest Stories