Aadar Jain ने Alekha Advani से की सगाई, Kareena Kapoor ने दी बधाई

ताजा खबर: रणबीर कपूर और करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे आदर जैन ने रविवार, 1 सितंबर 2024 को सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ सगाई की घोषणा की.

New Update
Aadar Jain
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रणबीर कपूर और करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे आदर जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी से सगाई कर ली हैं. आदर जैन ने रविवार, 1 सितंबर 2024 को सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ सगाई की घोषणा की.

आदर जैन ने अलेखा आडवाणी संग की सगाई


आपको बता दें आदर जैन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ सगाई की तस्वीरें शेयर की. एक्टर ने समुद्र किनारे उनकी उंगली में अंगूठी पहनाकर अपने प्यार का इजहार किया. तस्वीरों में आदर धारीदार सफेद और नीले रंग की शर्ट और सफेद पैंट पहने नजर आ रहे हैं. वह अलेखा को प्रपोज करने के लिए घुटने पर बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं अलेखा पीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी पहली क्रश, मेरी सबसे अच्छी दोस्त और अब, मेरी हमेशा के लिए".वहीं करीना कपूर खान के साथ-साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स ने आदर की पोस्ट पर कमेंट किया है.

करीना कपूर ने दी आदर जैन को बधाई

Kareena Kapoor Khan Wishes Birthday To Her Brother Aadar Jain Write A  Special Note - Amar Ujala Hindi News Live - Kareena Kapoor Khan:करीना ने  भाई को इस अंदाज में दी जन्मदिन

वहीं आदर जैन की पोस्ट पर सेलेब्स कमेंट कर कपल को बधाई दें रहे हैं. करीना कपूर ने उनके पोस्ट पर टिप्पणी की, "याय्य्य्य. मेहंदी लगा के रखना. डोली सजा के रखना". करिश्मा ने कहा, "आप दोनों को बधाई." अनन्या पांडे ने टिप्पणी की, "बधाई!!!!!! बहुत सुंदर..."

साल 2023 में आदर जैन  और अलेखा आडवाणी ने एक दूसरे को किया था प्रपोज

आदर जैन  और अलेखा आडवाणी ने नवंबर 2023 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था, जब उन्होंने साथ में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और उन्हें 'अपने जीवन की रोशनी' बताया था. इससे पहले वे करीना और सैफ अली खान द्वारा आयोजित दिवाली समारोह में एक साथ देखे गए थे. अलेखा ने 2023 में करीना की पार्टी में अदार के साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई थी. अलेखा वे वेल की संस्थापक हैं जो वेलनेस इवेंट, वर्कशॉप और इंटरेक्टिव सेशन आयोजित करती है.

तारा सुतारिया को डेट कर चुके हैं आदर जैन

Aadar Jain separated from Tara Sutaria | तारा सुतारिया से अलग हुए आदर जैन!:  आपसी सहमति से हुआ ब्रेकअप, 4 साल तक एक-दूसरे को किया डेट | Dainik Bhaskar

अलेखा आडवाणी से पहले आदर जैन पहले तारा सुतारिया को डेट कर रहे थे. तारा और आदर की मुलाकात 2018 में करण जौहर की दिवाली पार्टी में हुई थी और 2020 में उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक कर दिया। तारा को अक्सर कपूर परिवार के साथ लंच पर देखा जाता था और कथित तौर पर दोनों के बीच का रिश्ता काफी मजबूत था और वे सगाई करने की योजना बना रहे थे लेकिन किसी कारणवश उनका रिश्ता ज्यादा समय के लिए नहीं टिक पाया.

Read More:

कंगना की फिल्म Emergency हुई पोस्टपोन, सेंसर बोर्ड से नहीं मिली मंजूरी

कंगना ने रणबीर कपूर पर साधा निशाना, कहा-'जैसे वो स्वामी विवेकानंद...'

Stree 2 की सफलता पर अपारशक्ति खुराना ने दी प्रतिक्रिया

प्रभास की Kalki 2 में शामिल होंगे Nani, तेलुगु स्टार ने तोड़ी चुप्पी

Latest Stories