आमिर खान ने इस वजह से किया लापता लेडीज का समर्थन,कहा-'मेरे पास 15 साल'

ताजा खबर: 9 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में फिल्म 'लापता लेडीज' दिखाई गई. इस बीच आमिर खान ने बातचीत के दौरान लापता लेडीज का समर्थन करने के बारे में जानकारी शेयर की. 

New Update
Aamir Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

किरण राव की बतौर निर्देशक पहली फिल्म और आमिर खान प्रोडक्शन्स की फिल्म 'लापता लेडीज' लंबे समय से चर्चा में है. शुक्रवार शाम 9 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में फिल्म 'लापता लेडीज' दिखाई गई. वहीं आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी, निर्देशक किरण राव सुप्रीम कोर्ट में अपनी फिल्म लापता लेडीज की स्क्रीनिंग में शामिल हुए. इस बीच आमिर खान ने बातचीत के दौरान लापता लेडीज का समर्थन करने के बारे में जानकारी शेयर की. 

आमिर खान ने लापता लेडीज को लेकर दिया बयान

सुप्रीम कोर्ट में दिखाई जाएगी किरण राव की 'लापता लेडीज', आमिर खान भी रहेंगे  मौजूद | aamir khan laapataa Ladies screening in supreme court arraged by  CJI DY Chandrachud | TV9 Bharatvarsh

आपको बता दें मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के साथ बातचीत के दौरान आमिर  खान ने खुलासा किया कि लापता लेडीज का निर्माण करने का उनका फैसला “डर और इच्छा” दोनों से उपजा था. अपने करियर पर विचार करते हुए, आमिर  खान ने शेयर किया. उन्होंने कहा, "कोविड के दौरान मेरे पास बहुत खाली समय था और मैं सोचता रहता था. मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास शायद 15 साल और सक्रिय काम बचा है...उसके बाद ज़िंदगी किसने देखी है...मैं पिछले कई सालों में जो कुछ भी सीखा है, उसे लोगों को वापस देना चाहता था. इंडस्ट्री, समाज और देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है".

आमिर खान ने फिल्म को लेकर बोली ये बात

डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं आमिर खान, बताया कितना मुश्किल था वो दौर | aamir  khan talks about his depression phase | HerZindagi

इसके साथ- साथ आमिर  खान ने आगे कहा, "मैंने सोचा था कि मैं एक एक्टर के रूप में साल में एक फिल्म कर सकता हूं, लेकिन एक निर्माता के रूप में, मैं कई और फिल्में बना सकता हूं. मैं नई प्रतिभाओं को एक मंच देना चाहता हूं. मैं नए लेखकों, निर्देशकों और इस प्रक्रिया में शामिल सभी लोगों के लिए एक मंच प्रदान कर सकता हूं. लापता लेडीज इस मायने में पहली परियोजना है. मैं इस तरह की प्रतिभा को बढ़ावा देना चाहता हूं, और उम्मीद है कि मैं चार से पांच फिल्में बना पाऊंगा ताकि हम ऐसी और फिल्में देख सकें." 

किरण राव फिल्म को लेकर कही ये बात

स्वागत है रेडीनेस...', फिल्म निर्माता किरण राव ने इंस्टाग्राम पर किया  डेब्यू - इंडिया टीवी

वहीं मुख्य न्यायाधीश चंद्रचूड़ ने फिल्म के पीछे की प्रेरणा के बारे में भी पूछा, जिस पर किरण राव ने जवाब दिया कि यह सब बिप्लब गोस्वामी की एक ऑरिजनल स्क्रिप्ट  से शुरू हुआ था. आमिर को 2020 में स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन प्रतियोगिता के दौरान यह स्क्रिप्ट  मिली थी और उन्होंने इसके अधिकार खरीदने का फैसला किया. इसके साथ किरण ने शेयर किया, "हमने नाटकीय कथा में और अधिक हास्य डाला. फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और मुझे खुशी है कि हम इसे बड़े पर्दे पर लेकर आए." उन्होंने आगे कहा कि सिनेमा इंडस्ट्री में बदलाव के कारण यह यात्रा लंबी और अनिश्चित थी.

CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने किया था आमिर खान का स्वागत 

यही नहींफिल्म स्क्रीनिंग के दौरान आमिर खान अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं. CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने आमिर खान का स्वागत करते हुए कहा, 'मैं कोर्ट में कोई भगदड़ नहीं चाहता, लेकिन हम मिस्टर आमिर खान का स्वागत करते हैं जो फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए यहां आए हैं'.

कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं लापता लेडीज

अब OTT पर होगी फूल की तलाश, जानें 'लापता लेडीज' कब और कहां हो रही रिलीज -  India TV Hindi फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रत्ना, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन और छाया कदम प्रमुख भूमिकाओं में हैं. लापता लेडीज किरण राव द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. लापता लेडीज दो नवविवाहित दुल्हनों की कहानी है, जो अपने पतियों के घर जाने के दौरान ट्रेन की सवारी के दौरान गलती से बदल जाती हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और बाद में नेटफ्लिक्स पर और भी अधिक सफलता पाई, जहां इसने दर्शकों की संख्या के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Read More:

Sanjay Dutt ने साउथ फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने पर दिया रिएक्शन

रणवीर शौरी द्वारा कृतिका को किस करने पर Armaan Malik दे दिया रिएक्शन

ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर सेलेब्स ने दी बधाई

Sanjay Dutt ने वीजा खारिज होने पर UK सरकार पर साधा निशाना

Latest Stories