Sanjay Dutt ने साउथ फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने पर दिया रिएक्शन

ताजा खबर: संजय दत्तअपकमिंग तेलुगु फिल्म डबल आईस्मार्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. संजय दत्त ने फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने के अपने शोक के बारे में बात की. 

New Update
sanjay--
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय दत्त इस समय अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म डबल आईस्मार्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में एक्टर विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ- साथ हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जोकि एक्शन से भरपूर हैं. वहीं अब संजय दत्त ने प्रमोशन करते हुए फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने के अपने शोक के बारे में बात की. 

नेगेटिव भूमिका निभाने को लेकर बोले संजय दत्त

संजय दत्त ने अपने 'डबल आईस्मार्ट' किरदार पर कहा: नकारात्मक भूमिका निभाना  अच्छा अनुभव है, इसमें आपको बहुत कुछ करने को मिलता है | तेलुगु मूवी ...

दरअसल, संजय दत्त से इंटरव्यू के दौरान उनसे नेगेटिव भूमिकाओं के प्रति उनके आकर्षण के बारे में सवाल पूछा गया. इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि साउथ इंडियन फिल्म करना मेरे लिए एक चुनौती है. खलनायक की भूमिका निभाना एक बेहतरीन अनुभव है. आपको बहुत कुछ करने को मिलता है - एक्शन, तीव्रता और गहराई. आपको लोगों को पीटना पड़ता है, और आपको भी पीटा जाता है. यह रोमांचक है".  इसके साथ- साथ एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, बेशक, रेप के सीन्स जैसी कुछ चीजें अब अनुमति नहीं हैं, जो एक अच्छी बात है. लेकिन कुल मिलाकर, ये भूमिकाएं एक एक्टर को काम करने के लिए बहुत कुछ देती हैं, खासकर इतनी सारी फिल्में करने के बाद".

स्क्रीन पर रोमांस करने के लिए एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

sanjay dutt broke his silence on uk visa rejection why was he out of son of  sardaar 2 - Prabhasakshi latest news in hindi

वहीं संजय दत्त ने स्क्रीन पर रोमांस करने के लिए वापसी को लेकर एक्टर ने कहा, "हां, अगर सही प्रोजेक्ट आता है तो मैं फिर से रोमांटिक फिल्म करना पसंद करूंगा. लेकिन हमारी पीढ़ी ने हमेशा बड़े पैमाने पर दर्शकों को ध्यान में रखा है. हम 'बड़े पैमाने पर' हीरो हैं. मैंने उस समय साजन में काम किया था, जो खूबसूरत गानों वाली एक बेहतरीन फिल्म थी. तो हां, अगर कोई अच्छी रोमांटिक स्क्रिप्ट मेरे पास आती है, तो मैं इसमें दिलचस्पी लूंगा".

संजय दत्त ने शेयर किया डबल आईस्मार्ट में काम करने का अनुभव 

Sanjay Dutt ने वीजा खारिज होने पर UK सरकार पर साधा निशाना

इसके साथ- साथ संजय दत्त ने डबल आईस्मार्ट पर काम करने के अपने अनुभव को भी शेयर किया. एक्टर ने अपने सह-कलाकार राम पोथिनेनी और निर्देशक पुरी जगन्नाथ की तारीफ करते हुए कहा, “हम सभी पुरी जगन्नाथ के फैन हैं. मैं उन्हें डबल आईस्मार्ट का हिस्सा बनाने और बिग बुल के रूप में कास्ट करने के लिए उनका आभारी हूं. राम पोथिनेनी के साथ काम करना एक परम आनंद था. वह मेरे लिए एक छोटे भाई की तरह हैं. वह एक शानदार कलाकार और मेहनती हैं. हमने दुबई और अन्य स्थानों पर एक साथ शूटिंग करके बहुत मजा किया”.

15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी डबल आईस्मार्ट 

राम पोथिनेनी और संजय दत्त स्टारर डबल आईस्मार्ट में काव्या थापर भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी दिन बॉलीवुड फिल्में स्त्री 2, खेल खेल में और वेदा भी रिलीज हो रही हैं.

Latest Stories