आमिर खान के बेटे जुनैद ने महाराजा डेब्यू से पहले दूसरी फिल्म पूरी की!

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस समय चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी पहली फिल्म के प्रीमियर से पहले ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

New Update
Aamir Khan son Junaid
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस समय चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी पहली फिल्म के प्रीमियर से पहले ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. जैसा कि जुनैद यशराज फिल्म्स के महाराजा के साथ अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं, उन्होंने 58 दिनों की गहन शूटिंग के बाद अपना दूसरा प्रोजेक्ट भी पूरा कर लिया है.

जुनैद खान ने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी की  

एक्टर के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "भारी शेड्यूल के बावजूद, जुनैद ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन जारी रखा है क्योंकि उन्होंने अपने दूसरे रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए 58 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली है!" फिल्म का शीर्षक और कथानक का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है.

पिछले महीने, जुनैद खान आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी अपनी आगामी अनाम फिल्म के 50 दिनों के शेड्यूल को पूरा करने के बाद जापान से लौटे थे. जापान के साप्पोरो में डेढ़ महीने तक शूटिंग करने के बाद जुनैद ने शेड्यूल पूरा किया. फिल्म में साई पल्लवी भी मुख्य भूमिका में होंगी.

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने 58 दिनों के शूट के बाद पूरी की अपनी दूसरी  फिल्म की शूटिंग, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV

हाल ही में, बीटीएस तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं, जिसमें साई पल्लवी और जुनैद को जापान के साप्पोरो स्नो फेस्टिवल की सुंदर पृष्ठभूमि में एक साथ शूटिंग करते हुए दिखाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौसम अनुकूल न होने के बावजूद जुनैद समेत पूरी टीम दृढ़ रही और शूटिंग जारी रखी. परियोजना को ट्रैक पर रखने के लिए, टीम ने प्रति दिन 12-14 घंटे काम किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग का सही आकलन करने के लिए आमिर खान अपने बेटे जुनैद और स्टाफ के साथ लगातार संपर्क में हैं.

काम के मोर्चे पर, जुनैद की पाइपलाइन में खुशी कपूर के साथ एक फिल्म भी है. यह फिल्म 'लव टुडे' का हिंदी रीमेक है और इसकी शूटिंग इस गर्मी में शुरू होने वाली है. जहां तक उनके डेब्यू का सवाल है, नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें तीन फिल्मों की झलकियां शामिल हैं, जिनमें जुनैद की पहली फिल्म के साथ-साथ विजय 69 और मंडला मर्डर्स भी शामिल हैं. जबकि वीडियो ने बाद की दो फिल्मों में पात्रों के चेहरों का खुलासा किया, महाराज में जुनैद का लुक एक रहस्य बना रहा, जो फिल्म के भव्य पैमाने पर संकेत देता है.

Tags : Junaid khan

Read More:

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

Mukesh Ambani के जन्मदिन पर जानिए, रिलायंस को नंबर 1 कैसे बनाया

LSD2 Review: फिल्म ने तीन कहानियों को दिखा कर दर्शकों का किया मनोरंजन

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories