आमिर खान फरवरी में शूटिंग के लिए जाएंगे दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, विक्रांत मैसी और नसीरुद्दीन शाह अगले महीने यानि फरवरी में अपने-अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दिल्ली जाएंगे. रिपोर्ट्स में मुताबिक एक्टर कुछ समय दिल्ली में ही बिताने वाले है.

New Update
aamir

 ताजा खबर  : बॉलीवुड के कई सितारें अपना कुछ समय भारत की राजधानी दिल्ली में गुजारने वाले हैं.जिसमें आमिर खान, विक्रांत मैसी और नसीरुद्दीन शाह जैसे एक्टर के अपने-अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए राष्ट्रीय राजधानी आने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान एक महीने के लिए दिल्ली में रहेंगे, जबकि अन्य के पास छोटे शूट शेड्यूल हैं. 

 दिल्ली में होगी फिल्म की शूटिंग 

मीडिया सूत्रों के अनुसार “जब दिल्ली में शूटिंग की बात आती है, तो सर्दियों के चरम मौसम के दौरान बहुत कुछ नहीं हो रहा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि यह वास्तव में ठंडा है और निर्माताओं को शूटिंग के लिए दिन के उजाले के पर्याप्त घंटे नहीं मिलते हैं, जिससे यह पूरी टीम के लिए एक लंबा और महंगा मामला बन जाता है, ”. अंदरूनी सूत्र कहते हैं, “हालांकि, चीजें अगले महीने यानि फरवरी में गति पकड़ लेंगी, जिसकी शुरुआत आमिर खान से होगी. एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट चैंपियन की शूटिंग के लिए 30 दिनों से अधिक समय के लिए दिल्ली आ रहे हैं.

Aamir Khan to produce Four new Films

यह फिल्म अपने प्रोजेक्ट, लाल सिंह चड्ढा (2022) की विफलता के बाद खान की विश्राम अवधि से वापसी का प्रतीक है. चैंपियंस मानवीय भावना के बारे में एक कहानी है, जिसमें वह एक गुरु की भूमिका निभाता है. इसका निर्देशन आरएस प्रसन्ना कर रहे हैं. 

हमारे स्रोत के अनुसार, अभिनेता दिल्ली के विभिन्न पहलुओं और रंगों को दर्शाते हुए शहर के चारों ओर बड़े पैमाने पर शूटिंग करेंगे. "फिलहाल, निर्माता सटीक स्थानों का पता लगा रहे हैं, लेकिन एक बात निश्चित है कि वे शहर भर में फैले होंगे." सूत्र का कहना है. “आमिर के अलावा, विक्रांत और नसीरुद्दीन एक शूट शेड्यूल के लिए दिल्ली आएंगे. वे अलग-अलग प्रोजेक्ट के लिए आ रहे हैं और शूटिंग शेड्यूल लगभग तीन या चार दिनों का होगा.'

पिछले साल दिल्ली में कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग हुई थी, जिनमें अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सोनू सूद, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर जैसे सितारों के नाम प्रमुख थे. 

READ MORE:

सानिया मिर्जा से बिना तलाक लिए दूसरी बार दूल्हा बने Shoaib Malik

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

'द आर्चीज़' के सेट पर जोया अख्तर ने शाहरुख़ को इस बात से किया था मना

Pankaj Tripathi की फिल्म Main Atal Hoon ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Latest Stories