सानिया मिर्जा से बिना तलाक लिए तीसरी बार दूल्हा बने Shoaib Malik

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने दोबारा शादी कर ली है.शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है.शोएब ने खुद पोस्ट कर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी शादी की पुष्टि की है.

New Update
Shoaib Malik

Shoaib Malik

ताजा खबर: Shoaib Malik got Married: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने दोबारा शादी कर ली है. शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है.शोएब ने खुद पोस्ट कर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी शादी की पुष्टि की है. हाल ही में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के अलग होने की खबरें मीडिया में आईं, लेकिन इसी बीच शोएब मलिक ने शादी कर सभी को चौंका दिया है.

पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने सना जावेद से की शादी

शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की फोटो पोस्ट की. उन्होंने सना जावेद के  साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह, और उसने हमें जोड़ियों में बनाया'. शादी की तस्वीरों में शोएब मलिक आइवरी शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वहीं, सना जावेद पेस्टल ग्रीन ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी से पूरा किया. पहली तस्वीर में जहां दोनों पक्ष गले लगकर पोज दे रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में शोएब अपनी पत्नी के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

कौन हैं सना जावेद?

Sana Javed caught between a different type of #metoo campaign - Othernews.pk

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक सना जावेद तलाकशुदा हैं. उन्होंने 2020 में उमैर जसवाल से शादी की. हालांकि, दोनों जल्द ही अलग हो गए. बाद में दोनों ने अपने-अपने अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें भी डिलीट कर दीं. फिर दोनों के बीच तलाक की बात सामने आई. 28 साल की सना पाकिस्तान के कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.

2010 में हुई थी शोएब और सानिया की शादी 

Sania Mirza Shoaib Malik Love Story,सानिया मिर्जा का 32वां जन्मदिन: बहुत  फिल्मी है उनकी और शोएब की प्रेम कहानी - love story of sania mirza shoaib  malik - Navbharat Times

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है. शोएब ने पहली शादी साल 2002 में आयशा सिद्दीकी से की थी. इसके बाद उनका तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से साल 2010 में  दूसरी शादी की थी. दोनों की शादी पारंपरिक मुस्लिम अंदाज में हुई थी. दोनों का एक बेटा इजहान भी है. इजहान का जन्म 2018 में हुआ था. पिछले कुछ समय से शोएब और सानिया के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. दोनों के अलग होने की खबरें लगातार आती रहीं. हालांकि, अभी तक शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

Shoaib Malik got Married Shoaib Malik Sana Javed

Read More:

 

 

Latest Stories